trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02289754
Home >>गोरखपुर

Gorakhpur News : गोरखपुर में ई-रिक्शा चार्ज करते समय लगी आग, दो मासूम जिंदा जले

Gorakhpur Fire : ई-रिक्शा में शार्ट सर्किट से आग लगने के कारण सात लोग आग की चपेट में आ गए. जिसमें से चार की लोगों की हालत बताई जा रही है. इलाज के दौरान 8 साल की अंशिका जायसवाल और 3 साल की अनवी की मौके पर ही मौत हो गई है. 

Advertisement
Gorakhpur News : गोरखपुर में ई-रिक्शा चार्ज करते समय लगी आग, दो मासूम जिंदा जले
Stop
Rahul Mishra|Updated: Jun 12, 2024, 10:49 AM IST

Gorakhpur : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर में गोरखनाथ इलाके के रामपुर नया गांव में मंगलवार को रात करीब नौ बजे ई-रिक्शा चार्ज करते समय शार्ट सर्किट से घर में आग लग गई जिससे दो मासूम आग में झुलसकर जिंदा जल गए और करीब सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आग लगने से पूरे शहर में हडकंप मच गया. घायलों को तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.  बताया जा रहा है कि सभी लोग एक ही परिवार के थे.

जानकारी के मुताबिक गोरखनाथ क्षेत्र के रामपुर नया गांव निवासी रामजी जायसवाल के घर में ई-रिक्शा चार्ज करते समय आग लगी थी. बगल में ही खड़ी मोपेड आग की चपेट में आ गई जिसके कारण उसकी टंकी में धमाका हो गया और पूरे घर में आग फैल गई.

मौके पर पहुंची पुलिस 
सूचना मिलते ही पुलिस व आग्निशमन की गाडियां मौके पर पहुंच गई और कई घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. घायसों को वहां से तुरंत बाहर निकाला गया. पुलिस ने एंबुलेंस को बुलाकर सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां आठ साल की अंशिका जायसवाल और 3 साल की अनवी की मौके पर ही मौत हो गई है.  देर रात मेडिकल कॉलेज में पहुंचकर कमिश्नर अनिल ढ़ीगरा कृष्णा करूणेश, डीआईजी आनंद कुलकर्णी, एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने सभी घायलों से मुलाकाल की और इलाज की जानकारी ली. 

Read More
{}{}