trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02207517
Home >>गोरखपुर

Dhananjay Singh: जौनपुर में बाहुबली धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोलियों से भून डाला, हत्यारे फरार

Dhananjay Singh: जौनपुर में बाहुबली धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोलियों से भून डाला, हत्यारे फरार

Advertisement
Dhananjay Singh Jaunpur
Stop
Rahul Mishra|Updated: Apr 16, 2024, 11:28 PM IST

Dhananjay Singh: जौनपुर में बाहुबली धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोलियों से भून डाला गया है और हत्यारे मौके से फरार हो गए. धनंजय सिंह जेल में बंद हैं और उनकी पत्नी श्रीकला को एक दिन पहले ही बसपा ने अपना लोकसभा प्रत्याशी घोषित किया है.

बताया जाता है कि जौनपुर के सिकरारा इलाके के रीठी बाजार की यह घटना है. मंगलवार रात रंजिश में उसको गोली मारी गई. पुलिस सूचना मिलने पर उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
अनीश खान रीठी बाजार का ही रहने वाला है. बाजार में शाम के वक्त वो खरीदारी के लिए घर से निकला था. लेकिन घर के पास ही कुछ बदमाश घात लगाकर बैठे थे औऱ देखते ही उस पर गोली चला दी और वो वही धड़ाम से गिर गया. गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर परिजन वहां पहुंचे लेकिन हमलावर फरार हो चुके थे. 

घायलावस्था में उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां डॉक्टर ने ब्राट डेड घोषित किया. एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. हालांकि उन्होंने कहा कि वो पूर्व सांसद का गनर होने का पुलिस खंडन कर रही है.

Read More
{}{}