trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02150642
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

गोरखपुर में बेकाबू कार ने तीन को रौंदा, दो की गई जान, एक की हालत गंभीर

Gorakhpur News: गोरखपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. रात को तीन लोग घर से बाहर टहलने निकले थे. इसी दौरान एक कार ने तीनो को कुचल दिया. इसमें दो की मौत एक गंभीर रूप घायल घायल है.  

Advertisement
gorakhpur
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 11, 2024, 12:50 PM IST

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में  रविवार देर रात बड़ा हदसा हो गया है. खाना खाने के बाद तीन लोग घर से बाहर टहलने निकले थे. तभी एक तेज रफ्तार बेकाबू कार ने कार ने  तीनों को कुचल दिया.  इस घटना में दो की मौत हो गई एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

हादसे में दो की मौत

दरअसल रविवार को रामनगर चौराहे के पास यह दुर्घटना हुई. युवकों को कुचलने के बाद कार चालक फरार हो गया. सीसी कैमरे में घटना कैद हुई है. वहीं पुलिस इस घटना की की तलाश फुटेज की मदद से कर रही. गोरखपुर के  जाहिदाबाद में रहने वाले 42 वर्ष के  मोईन, अकील अहमद और ताहीर रात में 10 बजे टहलने निकले थे. इसी दौरान काली रंग की कार तेज रफ्तार में आई और तीनों को कुचल दिया.

हादसा दुकान पर लगे सीसी कैमरे में कैद 
कार की ठोकर से मोईन 30 फीट और अकील 10 फीट दूर जा गिरे. इन दोनों की मौके पर मौत हो गई. इस हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. यह हादसा पास के एक दुकान पर  लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है. एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि  फुटेज की मदद से  की तलाश की जा रही है. कार चालक के भागते समय कई जगह पर कैमरे में कैद हुआ है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

फतेहपुर में हादसे में  तीन की मौत 
फतेहपुर में तेज रफ्तार चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में 3 की मौत और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा.गोद भराई समारोह से देर रात को भिटौरा रोड जा रहे थे तभी रास्ते में हदसा हुआ सदर कोतवाली क्षेत्र के भिटौरा रोड का यह मामला है.

सीएम योगी ने परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की

यूपी के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने गोरखपुर में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश दिए है. सीएम योगी ने घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए है.

यह भी पढ़ेंजौनपुर में बड़ा सड़क हादसा, सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 7 की मौत, 2 गंभीर घायल

 

Read More
{}{}