Home >>गाजियाबाद

Hapur News : सास ने चुरा लिया आईफोन, बहू ने लौटाने को कहा तो कर दी धुलाई

Hapur News: हापुड़ में सास को चोरी का फोन वापस करने की सलाह देना बहू को भारी पड़ गया. चोरी का फोन लौटने की बात से नाराज सास, ससुर और पति ने मिलकर बहू की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी.  

Advertisement
सांकेतिक तस्‍वीर
Stop
Amitesh Pandey |Updated: May 27, 2024, 11:58 PM IST

Hapur News: यूपी के हापुड़ से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां सास को चोरी का फोन वापस करने की सलाह देना बहू को भारी पड़ गया. चोरी का फोन लौटने की बात से नाराज सास, ससुर और पति ने मिलकर बहू की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई. हापुड़ पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीन आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, हापुड के देहात थाना क्षेत्र के फूलगढ़ी मोहल्‍ला में नसरीन परिवार सहित रहती है. नसरीन के मुताबिक, 21 मई को उसकी सास रिहाना ने किसी का आईफोन चोरी कर लिया था. घर आकर जब इसकी जानकारी नसरीन को हुई तो उसने विरोध किया और मोबाइल वापस करने की बात कही. इस पर सास समेत ससुर और पति नाराज हो गए. 

ससुराल वालों पर लाठी-डंडे से मारपीट का आरोप 
आरोप है कि सास रिहाना, ससुर शेर मोहम्‍मद और पति नाजिम ने मिलकर लाठी-डंडे से पिटाई शुरू कर दी. इतना ही नहीं आरोप है कि पति नाजिम ने उसपर चाकू से हमला कर दिया. इस पर नसरीन को गंभीर चोटें भी आईं. मारपीट की आवाज सुनकर नसरीन के दोनों बच्‍चे मौके पर आ गए. आरोप है कि बच्‍चों के सामने ससुराल वालों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. 

शिकायत पर तीन आरोपितों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर 
इसके बाद आस पड़ोस के लोगों ने नसरीन को प्राथमिक उपचार के लिए अस्‍पताल ले गए. यहां से डिस्‍चार्ज होने के बाद पीड़िता थाने पहुंची और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. थाना देहात प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि महिला को उसके मायके पक्ष लोग अपने साथ ले गए हैं. जिला बुलंदशहर के गुलवाठी स्थित अस्पताल में महिला का उपचार चल रहा है. महिला की तहरीर पर तीनों नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. 

यह भी पढ़ें : Ghaziabad News: बेटी के प्रेमी को फौजी पिता ने गोलियों से भूना, गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात

{}{}