trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01988157
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Ghaziabad: गाजियाबाद के नामी मॉल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, स्पा और मसाज पार्लर से पकड़े गए 65 युवक युवतियां

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने स्पा सेंटर में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है.  इन अवैध ठिकानों पर की गई छापेमारी की गई है. जिसमें करीब 5 दर्जन युवक युवतियों को हिरासत में लिया गया है.

Advertisement
Ghaziabad: गाजियाबाद के नामी मॉल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, स्पा और मसाज पार्लर से पकड़े गए 65 युवक युवतियां
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 01, 2023, 11:37 PM IST

गाजियाबाद: गाजियाबाद में स्पा सेंटर और मसाज पार्लरों की आड़ में चल रहे देह व्यापार के काले कारोबार पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस द्वारा चल रहे देह व्यापार के इन अवैध ठिकानों पर की गई छापेमारी की गई है. जिसमें करीब 5 दर्जन युवक युवतियों को हिरासत में लिया गया है. स्पा सेंटर के 2 मालिकों और 4 मैनेजरों को हिरासत में लिया गया है. स्पा मालिकों ने इन महिलाओं को अलग-अलग तरीकों से ब्लैकमेल कर उतारा गया था. पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है. 

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती
जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के पॉश इलाके इंद्रपुरम के आदित्य मॉल में आधा दर्जन स्पा सेंटर चल रहे थे. जहां से पुलिस ने करीब  5 दर्जन युवक युवतियों को हिरासत में लिया है. छापेमारी के दौरान युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले. इसके अलावा मौके से पुलिस ने आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. पुलिस पकड़े गए युवक युवतियों को बस में भरकर थाने लेकर पहुंची. 

क्या बोले एसीपी 
स्वतंत्र कुमार एसीपी इंदिरापुरम ने पूरे मामले पर बताया कि शाम 6 बजे एक मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि आदित्य मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में अवैध देह व्यापार का धंधा चल रहा है. महिला फोर्स के साथ में वहां पर छापेमारी की गई. कुल 6 स्पा सेंटर में छापेमारी हुई है. जिसमें 44 महिलाएं और 21 पुरुष आपत्तिजनक हालत में और आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ मिले. 

उन्होंने आगे बताया कि इनको हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो पता चला कि स्पा मालिकों ने इन महिलाओं को अलग-अलग तरीकों से ब्लैकमेल कर उतारा गया था. इस बात की जांच की जाएगी कि इन महिलाओं को कैसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. इन स्पा मालिकों को हिरासत में लिया गया है और इन स्पा को बंद कराते हुए बंद कराने का काम किया जा रहा है. आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. 

Watch: अखिलेश यादव ने सरकार पर किए तीखे वार, कहा- पैसा होने के बाद भी नहीं हो रहा काम

Read More
{}{}