trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02033433
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Ghaziabad News: प्रेमी के साथ रहने की छूट भी नहीं पिघला पत्नी का दिल, पति को सोते हुए चाकू से गोदा

Ghaziabad crime News: कलयुगी पत्नी ने पहले पति से प्रेमी के साथ रहने की इजाजत ली और फिर प्रेमी के साथ मिलकर पति को चाकू से गोदा. पूरी घटना के बारे में जानने के लिए आगे पढ़ें...  

Advertisement
ghaziabad crime news
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 28, 2023, 08:48 PM IST

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. वहीं उसके शव को एक खंडहर पड़े मकान में फेंक दिया. मामले की शियाकत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

बता दें कि 22 तारीख को गाजियाबाद के थाना क्रोसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि बहरामपुर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसके बाद पुलिस शव की पहचान और हत्यारों की तलाश में जुट गई. जांच में शव की पहचान  शिवम उर्फ सोनू पुत्र अनिल गुप्ता निवासी ग्राम नावर थाना गोहन जिला जालौन के रूप में हुई, जो फिलहाल एक किराए के मकान में थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक के बहरामपुर इलाके में रह रहा था.

पुलिस ने मामले में जांच करते हुए इलाके के सीसीटीवी और मृतक का मोबाइल फोन चेक किया. इसके बाद मृतक के घर की तलाश ली गई तो मकान की सीढ़ियों पर लगे खून के धब्बे व कमरे के फर्श पर लगे खून के धब्बे का फिल्ड यूनिट द्वारा किये गये बेंजाइन टेस्ट व पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मैनुअल इन्पुट के माध्यम से हत्या के इस सनसनीखेज मामले का खुलासा किया. इसके बाद पुलिस टीम ने मृतक की पत्नी हत्यारी अभियुक्ता 25 वर्षीय प्रियंका और उसके प्रेमी गर्जन यादव उम्र करीब 23 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी निशादेही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल चाकू बरामद कर लिया गया है.

ये खबर भी पढ़ें- Muslim Girl Hindu Boy Marriage: शाबिया बनी सीता, संजय के साथ मंदिर में लिए सात फेरे

इसके बाद आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की तो मृतक की पत्नी ने खुलासा किया कि उसके और गर्जन यादव के बीच प्रेम प्रसंग और अवैध संबंध थे, जिसके बाद प्रियंका अपने प्रेमी के साथ उसके गांव चली गई. वहीं उसके पीछे-पीछे पति सोनू भी पहुंच गया. सोनू ने उसके सामने विनती की जिसके बाद उसने अपने प्रेमी को अपने साथ ले जाने की शर्त रखी. इसके बाद सोनू उसकी शर्त मान गया और प्रियंका को अपने घर वापस ले आया. 

करीब 6 महीने पूर्व प्रियंका व शिवम उर्फ सोनू ने बहरामपुर मे किराये का मकान लिया और तीनों वहीं रहने लगे, परन्तु प्रियंका व गर्जन यादव के आपस में प्रेम प्रसंग होने के कारण प्रियंका व शिवम उर्फ सोनू के बीच आये दिन विवाद रहता था. बीती 20 दिसंबर की रात में प्रियंका ने प्रेमी गर्जन यादव के साथ मिलकर, सोते समय अपने पति शिवम उर्फ सोनू की छाती पर बैठकर उसका गला दबाकर व गर्जन यादव ने चाकू से वार कर शिवम उर्फ सोनू की हत्या कर दी.

Read More
{}{}