Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Ghaziabad: गाजियाबाद में ऑनर किलिंग, दूसरे समुदाय के लड़के से प्यार करने पर भाईयों ने की नाबालिग की हत्या

Ghaziabad Honor Killing News: बहन को दूसरे समुदाय के लड़के से था प्यार तो भाईयों ने नाबालिग बहन की हत्या. विस्तार से पढ़ें ऑनर किलिंग की घटना को....  

Advertisement
Ghaziabad Honor Killing News
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 17, 2023, 08:47 PM IST

Ghaziabad Murder: गाजियाबाद जनपद के थाना मुरादनगर इलाके में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. जहां समुदाय विशेष की लड़की हिंदू लड़के से प्रेम करती थी. वहीं इस बात से नाराज होकर भाइयों ने लड़की की ऑनर किलिंग की घटना को अंजाम दे दिया. वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एनडीआरएफ समेत सहयोगी एजेंसियों की मदद से सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस मामले में अभी तक युवती का शव बरामद नहीं हुआ है. 

खबर विस्तार से
बता दें कि घटना बीते शनिवार 16 दिसंबर 2023 की है. जब अभियुक्त मुरादनगर गंग नहर से गुजर रहे थे, तभी वहां पेट्रोलिंग कर रही पुलिसिंग टीम ने संदिग्ध अवस्था में दो युवकों से जब पूछताछ की तो युवकों ने बताया कि उन्होंने अपनी सगी बहन की हत्या को अंजाम दिया है. दोनों युवक अपनी नाबालिग बहन के प्रेम संबंधों से नाराज थे. नाबालिग बहन अपने हिंदू प्रेमी से विवाह की जीद पर अड़ी थी, जिसके चलते दोनों भाइयों ने युवती का गमछे से गला दबाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया.

इस खबर को भी पढ़ें- Covid- 19: सावधान! कोरोना से फिर हुई मौत, इस राज्य में मिला नया वैरिएंट

वहीं पुलिस की मानें तो कल 16 दिसंबर की शाम को गंगनहर, थाना मुरादनगर में दो संदिग्ध व्यक्तियों से पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने पूछताछ के लिए रोका. जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों संदिग्ध व्यक्तियों ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन को गमछे से गला दबाकर मार दिया है और उसे गंगनहर में डाल दिया है. इस सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और NDRF और लोकल गोताखोरों के माध्यम से बॉडी को ढूंढवाया गया.

गाजियाबाद पुलिस दोनों अभियुकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मारने का कारण पूछने पर दोनों अभियुक्तों ने बताया कि उनकी बहन किसी समुदाय विशेष के व्यक्ति से प्रेम करती थी जो परिवार को पसंद नही था, इसलिए उन्होंने अपनी बहन को मार दिया. इन दोनों अभियुक्तों के नाम इस प्रकार है 1. सुफियान पुत्र स्व- नवाब निवासी जलालपुर रूडकी हरिद्वार, दूसरे आरोपी की पहचान महताब पुत्र अख्तर निवासी पुरबालियान मुज़फ्फरनगर के रूप में हुई है. पुलिस दोनों अभियुक्तों को हिरासत में लेकर सघन पूछताछ कर रही है. 

{}{}