trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02022669
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

कार के आगे फीका पड़ा रिश्‍ता, शादी में क्रेटा की जगह दे दी स्विफ्ट कार तो बैरंग लौटी बारात

Ghaziabad News : मोदीनगर के कलछीना गांव निवासी से बारात बुलंदशहर के बाग गांव गई थी. यहां बारात का जोरदार स्‍वागत किया गया. हालांकि कुछ ही देर में दहेज की मांग करने पर विवाद शुरू हो गया. 

Advertisement
कार के आगे फीका पड़ा रिश्‍ता, शादी में क्रेटा की जगह दे दी स्विफ्ट कार तो बैरंग लौटी बारात
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 22, 2023, 12:02 AM IST

Ghaziabad News : गाजियाबाद के मोदीनगर में दहेज लोभियों की अनोखी करतूत सामने आई है. यहां लाउडस्‍पीकर पर वर पक्ष की तरफ से दहेज की मांग की. दहेज की मांग पूरी न होने पर बारात बैरंग लौट गई. काफी समझौते के बाद भी बात नहीं बनी तो पुलिस को बुला लिया गया. अब गाजियाबाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, मोदीनगर के कलछीना गांव निवासी से बारात बुलंदशहर के बाग गांव गई थी. यहां बारात का जोरदार स्‍वागत किया गया. हालांकि कुछ ही देर में दहेज की मांग करने पर विवाद शुरू हो गया. जानकारी के मुताबिक, दूल्‍हे पक्ष से शादी में क्रेटा कार की मांग की गई थी. यहां कन्‍या पक्ष ने क्रेटा कार की जगह स्विफ्ट कार दजेज में दे रहे थे. कार को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया. इतना ही नहीं आरोप है कि वर पक्ष ने लाउडस्‍पीकर में दहेज की मांग कर दी. इसके बाद मामला और बिगड़ गया. 

लाउडस्‍पीकर में दहेज की मांग 
दोनों तरफ से समाज के लोगों ने पहले हुई बातचीत को भी सुना. इसके बाद समझौता कराने पर राजी हुए, लेकिन वर पक्ष राजी नहीं हुआ. इसके बाद कन्‍या पक्ष ने शादी में किए खर्च की मांग करने लगा. इसके बाद दूल्‍हे और उसके घर वालों को रोककर बाकी बारात में आए लोगों को जाने दिया गया. 

12 लाख रुपये नकद लौटाए 
दोनों पक्षों के बातचीत के बाद मिली जानकारी के अनुसार, बाद में कई लोगों के समझाने पर दोनों तरफ से सहमति बन गई. कन्‍या पक्ष शादी में खर्च किए 17 लाख रुपये की मांग कर रहा था. इस पर दूल्‍हे पक्ष ने 12 लाख रुपये कैश और बाकी बकाया कर बैरंग लौटने का फैसला किया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

 

 

 

Read More
{}{}