trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01734198
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Ghaziabad Fire: गाजियाबाद के लोनी में दुकान और मकान में भीषण आग से अफरातफरी, 2 महिलाओं की दर्दनाक मौत, पांच ने ऐसे बचाई जान

Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी में आग लगने की घटना सामने आई है. एक टेंट की दुकान के साथ ही एक मकान में भीषण आग लगने से अफरा तफरी मच गई. मकान के छत से कूदकर मकान में रह रहे लोगों ने जान पचाई लेकिन दो महिलाओं की झुलसने से जान चली गई.

Advertisement
Ghaziabad Fire
Stop
Padma Shree Shubham|Updated: Jun 12, 2023, 08:53 AM IST

गाजियाबाद : प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक बड़ी घटना सामने आई. यहां सोमवार की सुबह ही टेंट की एक दुकान में आग लगने से अफरातफरी मच गई.  आग दुकान के ऊपर बनाए गए मकान तक जा पहुंची. मकान में रह रहे लोगों ने छत से कूदकर खुद को बचा तो लिया लेकिन इस आग की घटना में दो महिलाओं की जान चली गई. 

मकान में भी लगी आग

लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के लाल बाग कॉलोनी में स्थिति सतीश टेंट हाउस की इस दुकान में आग लग गई. इस दुकान के ऊपर दो माले की बिल्डिंग है. आग तो वैसे दुकान में ही लगी थी लेकिन विकराल होती आग ने ऊपर बने मकान को भी अपनी जद में ले लिया. सूचना पाकर दमकल विभाग की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गईं. 

2 महिलाओं की मौत

हालांकि इससे पहले ही पड़ोस और आसपास के लोगों ने आग को बुझाने की भरपूर कोशिश की. इस दौरान आग की चपेट में एक परिवार के 4 से 5 लोगों ने अपनी जान छत से कूदकर बचा तो ली लेकिन दो महिलाएं आग में बुरी तरह झुलस गई जिससे उनकी मौत हो गई. 32 साल की ममता व 55 साल की भरतो देवी के तौर पर दोनों महिलाओं की पहचान की गई है.

और पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 12 June 2023: जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए सोमवार, दैनिक राशिफल बताएगा पूरे दिन का हाल

और पढ़ें- Women's Junior Asia Cup 2023 : देश की बेटियों ने रचा इतिहास, पहली बार महिला जूनियर हॉकी एशिया कप जीता, कोरिया को दी मात

तेजप्रताप ने लालू को बर्थडे पर किया वीडियो कॉल, पिता से कही ये बड़ी बात

Read More
{}{}