trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01936346
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद की बेटी की मौत का जिम्मेदार बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर, 48 घंटे में मिला इंसाफ

Ghaziabad Encounter: गाज़ियाबाद में बीटेक छात्रा से लूट के मामले में छात्रा को इंसाफ मिल चुका है. पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में आरोपी को मार गिराया गया है. इस मुठभेंड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है.

Advertisement
Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद की बेटी की मौत का जिम्मेदार बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर, 48 घंटे में मिला इंसाफ
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 30, 2023, 12:35 PM IST

Ghaziabad Encounter: गाज़ियाबाद में बीटेक छात्रा से लूट का मामला सामने आया था. इसमें अब पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल छात्रा से लूट के मामले का दूसरा आरोपी एनकाउंटर में मारा गया है. आपको बता दे की पुलिस द्वारा देर रात हुए एनकाउंटर में जितेंद्र उर्फ जीतू घायल हो गया था. जिसकी अस्पताल में मौत हो गई है. इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. यह मुठभेड़ मसूरी थाना क्षेत्र में गंगनहर पटरी पर हुई थी.  

कैसे हुआ एनकाउंटर
रविवार की रात 29 अक्टूबर को थाना मसूरी पुलिस की टीम गंगनहर पटरी के किनारे चेकिंग कर रही थी. तभी वहां पुलिस को सामने से 2 मोटर साइकिल पर सवार 2 लोग आते हुए दिखाई दिए. जब पुलिस ने इन्हें रोका तो ये दोनों पुलिस को चखमा देकर भागने का प्रयास करने लगे और पुलिस पर फायरिंग भी करने लगे. तब पुलिस ने आत्मरक्षार्थ हेतु फायरिंग की जिसमें एक आरोपी घायल हो गया और दूसरा मौका पाकर भाग गया. 

आपराधी पर पहले थे 12 मुकदमें
घायल बदमाश को तत्काल उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया जहां पर उसे उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया गया . अभियुक्त की पहचान जितेन्द्र उर्फ जीतू पुत्र गंगाराम निवासी मिशलगढी थाना मसूरी के रुप मे हुई है. जिसके विरुद्व पूर्व मे 12 मुकदमें पंजीकृत है जिसमे आधा दर्जन से अधिक लूट के अभियोग पंजीकृत है तथा वर्ष 2020 मे गैंगस्टर एक्ट का अभियोग भी पंजीकृत है . .

उपचार के दौरान हुई छात्रा की मौत
27 अक्टूबर को थाना मसूरी क्षेत्र मे एक छात्रा के साथ लूट की घटना कारित की गई थी. जिसमे जितेन्द्र उर्फ जीतू तथा इसका दूसरा साथी सम्मिलित था . लूट के दौरान छात्रा गम्भीर रुप से घायल हो गई थी. जिसकी उपचार के दौरान अस्पताल मे मृत्यु हो गई . इस अभियोग मे यह अभियुक्त फरार चल रहा था तथा इस पर 25,000 रु0 का ईनाम घोषित किया गया था . समस्त घटनाक्रम के सम्बन्ध मे अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

यह भी पढ़े- Ayodhya: राम लला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले अद्भुत होगा दीपोत्सव, सिंगापुर - रूस समेत विदेशी कालाकार लेगें हिस्सा

 

WATCH: रैली में लड़कों ने मचाया उत्पात, लग्जरी कार पर जमकर की स्टंटबाजी

Read More
{}{}