Home >>गौतम बुद्ध नगर

Noida News: नोएडा यूनिवर्सिटी हास्टल की पानी की टंकी में मिली लाश, बॉडी की हालत देख पुलिस भी हैरान

Noida News: यूपी के ग्रेटर नोएडा में क्राइम का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. सोमवार रात ग्रेटर नोएडा स्थित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में एक महिला का शव मिला. मृतक का पति फरार बताया जा रहा है. पढ़िए पूरी खबर...

Advertisement
UP Crime News
Stop
Rahul Mishra|Updated: May 07, 2024, 12:45 PM IST

Noida News: यूपी के ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी की एम. छात्रावास के तीसरे फ्लोर पर बनी पानी की टंकी से एक महिला का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच से पता चला है कि महिला अपने पति और सास के साथ फ्लैट में रहती थी. बताया जा रहा है कि बीते रविवार परिवार में झगड़ा हुआ था. पुलिस को शक है कि महिला की हत्या उसके पति और सास ने ही किया है. और हत्या करने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए हैं.

पुलिस टीम का गठन
दोनों फरार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है. आपको बता दें कि देर सामवार रात पुलिस को गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय की पानी की टंकी से एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना मिलने के बाद ईकोटेक 1 की टीम, एसीपी लॉ एंड ऑर्डर, डीसीपी और एडिशनल डीसीपी मौके पर पहुंचे. पुलिस महिला के पति और सास की तलाश में जुट गई है.

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला का पति जिम्स अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है. ऐर वह अपनी पत्नी और मां के साथ फ्लैट में रह रहा था. आस पास के लोगों ने बताया कि कल रात 3 बजे तक पति और पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. और वह अक्सर आपस में झगडते रहते थे. मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और फरार आरोपियों गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा.

और पढ़ें  -  बहराइच में विदाई में शामिल होने आए युवक नदी में डूबे, जल में समाई 3 जिंदगियां

और पढ़ें  -  खाना बनाने में देरी होने पर पिता ने मां को पीटा, गुस्साए बेटे ने की पिता की हत्या

{}{}