Home >>गौतम बुद्ध नगर

Noida News:नोएडा में म्यूजिक टीचर बच्ची को दिखाता था अश्लील वीडियो, घर में ही मां ने रंगेहाथों पकड़ा मामला

Noida News: नोएडा से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने घर वालों को तो क्या पुलिस को भी हैरान कर दिया है. 10 साल की बच्ची को संगीत और नृत्य सिखाने के लिए घर आने वाला शिक्षक उसे कंप्यूटर पर पॉर्न वीडियो देख रहा था.... 

Advertisement
noida music teacher
Stop
Rahul Mishra|Updated: Jul 04, 2024, 02:57 PM IST

Noida News: नोएडा से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने घर वालों को तो क्या पुलिस को भी हैरान कर दिया है. दरअसल, 10 साल की बच्ची को संगीत और नृत्य सिखाने के लिए घर आने वाला शिक्षक उसे कंप्यूटर पर पॉर्न वीडियो देख रहा था. आरोपी अपने कंप्यूटर पर हर दिन नए वीडियो अपलोड करके लाता था और उस मासूम को उसे देखने के लिए दबाव डालता था. यह घटना मंगलवार को सामने आया जब मां ने वीडियो देखते हुए बेटी को पकड़ा. घर वालों की शिकायत पर कोतवाली फेज-3 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक सैमुअल अनुराग को गिरफ्तार कर लिया है. 

प्रोजेक्ट इंजीनियर की बेटी
परिवार मूल रूप से सेक्टर-121 में बिल्डर सोसाइटी में रहता है. सोसाइटी में रहने वाली एक प्रोजेक्ट इंजीनियर की 10 साल की बेटी एक निजी स्कूल में छठी क्लास में पढ़ती है. बच्ची संगीत और नृत्य में रुचि रखती है. इसलिए उसके माता-पिता ने घर पर म्यूजिक और डांस शिक्षक नियुक्त किए. डांस क्लास के दौरान म्यूजिक टीचर कंप्यूटर पर पॉर्न वीडियो देख रहा था. यह सिलसिला कई दिनों तक जारी रहा. इस बात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची मंगलवार को वह बच्ची अकेले वीडियो देख रही थी की अचानक उसकी मां ने उसे अश्लील वीडियों देखते हुए देख लिया. 

पुलिस ने किया गिरफ्तार 
जब मां ने बच्ची से कड़ाई से पूछा तो उसने कहा कि म्यूजिक टीचर उसे हर दिन ऐसे वीडियो दिखाता था. मंगलवार देर शाम को परिजनों ने फेज-3 कोतवाली पुलिस से मामले की शिकायत की. नोएडा सेंट्रल की एसीपी दीक्षा सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कोतवाली फेज-3 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 कुछ दिनों से संदिग्ध गतिविधियां  
आरोपी सैमुअल अनुराग लगभग एक वर्ष से दिल्ली से नोएडा आकर बच्ची को संगीत सिखाता था. अभिभावक उसे प्रति महीने 3 हजार रुपये देते थे. आरोपी की पिछले कुछ दिनों से गतिविधियां परिजनों को संदिग्ध लग रही थीं. लेकिन वह कुछ भी तय नहीं कर पाए. यह घटना सामने आने के बाद परिवार ने पुलिस से आरोपी शिक्षक पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

 

{}{}