trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01909548
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Fitkari Ka Totka: फिटकरी का टोटका चमका देगा भाग्य, घर के हर सदस्य की होगी खूब तरक्की

Alum Astro Remedies: फिटकरी से जुड़े कुछ अचूक उपाय अगर कर लिया जाए तो इससे बहुत अधिक लाभ लिया जा सकता है. फिटकरी के उपाय करने से घर में सुख-समृद्धि आती है. आइए कुछ ज्योतिष उपायों के बारे में जानते हैं.

Advertisement
fitkari ke upay
Stop
Padma Shree Shubham|Updated: Oct 11, 2023, 07:55 AM IST

Fitkari Ke Upay: ज्योतिष शास्त्र में कई तरह के उपायों के बारे में बताया गया है ताकि उन्हें आजमाकर व्यक्ति अपने सोए हुए भाग्य को जगा सके. इनमें से ही एक है फिटकरी के उपाय जिसे करके कोई भी अपने घर में सकारात्मकता को प्रवेश करवा सकता है. फिटकरी के उपाय कई समस्याओं को दूर करता है और घर में सुख-समृद्धि लाता है. आइए कुछ अचूक उपायों के बारे में जानते हैं. 

फिटकरी के टोटके
कड़ी मेहनत के बाद भी अगर किसी काम में सफलता प्राप्त नहीं हो रही है तो नहाने के पानी में थोड़ी सी फिटकरी मिला दें. इस पानी से स्नान करने पर सारी नकारात्मकता दूर हो जाएगी. धन लाभ के भी योग बनने लगेंगे. 

बरकत के लिए उपाय 
ऑफिस या व्यापार में अगर कोई बरकत नहीं हो पा रही है तो काले कपड़े में फिटकरी बांधे और उसको दुकान या ऑफिस में रखें. इस उपाय से हर तरह की नकारात्मकता दूर होती है और बरकत होती है.
  
बुरे सपने
बार बार बुरे सपने आ रहे हैं तो आपको सोने से पहले किसी काले कपड़े में फिटकरी को बांधकर अपने तकिए के नीचे रखना चाहिए. ऐसा करने से बुरे सपने नहीं आएंगे. अज्ञात भय से भी छुटकारा मिलेगा.

क्लेश 
घर में हमेशा कलह क्लेश होता रहता है तो आपको सोने से पहले बिस्तर के नीचे एक पानी का ग्लास रखना चाहिए जिसमें फिटकरी को मिला दें. अगले दिन सुबह के समय इस पानी को पीपल के पेड़ में अर्पित करें. घर में शांति आएगी.

कर्ज की समस्या 
कर्ज की समस्या से छुटकारा पाने के लिए एक छोटा सा फिटकरी का टुकड़ा लें और उसमें लाल सिंदूर लगा दें. उस टुकड़े को पान के पत्ते में अच्छे से लपेटें और कलावा बांध दें. इसे पीपल के पेड़ के नीचे रख दें. इस उपाय से जल्द ही कर्ज से मुक्ति मिलेगी.

और पढ़ें- Menstrual Cup: पीरियड्स में नहीं होना पड़ेगा शर्मिंदा, मैंस्ट्रुअल कप के फायदे जान सेनेट्री पैड यूज करना भूल जाएंगी 

WATCH: लड़कियों को छेड़ने पर मिली सजा, शोहदे को लोगों ने पहनाई चप्पल की माला, कपड़े निकाल सड़क पर घुमाया 

Read More
{}{}