trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01897811
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

AMU में जन्मदिन की पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग, छात्रों ने कमरे में छिपकर बचाई जान, तीन घायल

Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना ने सभी को हैरान कर दिया...इस गोलीबारी की घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं...सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है... 

Advertisement
File photo
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Oct 03, 2023, 08:51 AM IST

अलीगढ़/प्रमोद कुमार: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में सोमवार देर रात छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए. इस दौरान कैंपस में फायरिंग में तीन लोग घायल हुए हैं. घायलों को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.सभी का  मेडिकल कॉलेज में  इलाज चल रहा है. गोली चलने की सूचना मिलते ही अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर प्रो. वसीम अहमद, प्रॉक्टोरियल टीम और सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, यूनिवर्सिटी के नार्थ हॉल हॉस्टल में ये गोलियां चली हैं. पुलिस ने छात्रों को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

Lucknow: त्योहारों से पहले देश को दहलाने की साजिश, 3 आतंकी गिरफ्तार, यूपी से दबोचे गए दो Terrorist

 

ये है पूरा मामला
दो गुटों में फायरिंग
प्राप्त जानकारी के अनुसार अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के वीएम हाल में देर रात एक छात्रा के जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया गया था.  इसी दौरान मामूली सी कहा-सुनी को लेकर छात्रों के दो गुटों में विवाद हो गया.  बात इतनी बढ़ गई की एक गुट ने बाइक सवार अन्य छात्रों को बुला लिया और नकाबपोश बाइक सवारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसके बाद SS नॉर्थ हाल पहुंच गए और वहां भी फायरिंग कर दी. दूसरे गुट के लोग भी वहां पहुंचे और झगड़ा बढ़ गया. प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि इस झगड़े में कई राउंड गोलियां चली हैं.

घायल मेडिकल कॉलेज में भर्ती
इस घटना में मुरादाबाद के रहने वाले होम्योपैथिक डॉक्टर सादिक अली घायल हो गए हैं. सादिक अली किसी अन्य कॉलेज के छात्र हैं और वह किसी काम से कैंपस में आए हुए थे. इसके अलावा फिरोज आलम और अब्दुल्ला भी घायल हुए हैं. तीनों  घायलों को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर दिया है. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी कैमरे तलाश रही है. सुबह तक किसी ओर से कोई भी पुलिस को शिकायत नहीं मिली है. देर रात से ही पुलिस हमलावरों की तलाश में है जुटी हुई है.

छात्रों का हंगामा
यूनिवर्सिटी कैंपस में झगड़ा होने की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में छात्र वहां जमा हो गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया. यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर प्रो. वसीम अहमद ने किसी तरह छात्रों को शांत कराया. आरोपी छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

UP Gold Silver Price Today: नरम हुए सोने और चांदी के भाव, जानें यूपी में 10 ग्राम गोल्ड की कीमत

UP Petrol Diesel Price: गाड़ी की टंकी फुल कराने से पहले जानें पेट्रोल-डीजल के रेट, ये रही यूपी में एक लीटर तेल की कीमत

Deoria News: देवरिया हत्याकांड पर ADG अखिल कुमार ने किया बड़ा खुलासा, देखिए EXCLUSIVE Video

 

Read More
{}{}