trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02008951
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Lalitpur News: पिता ने की नाबालिग बेटी के साथ हैवानियत, नशे की हालत में करता था ये गंदी हरकत

Lalitpur News: पिता ने किया रिश्तों को शर्मसार.अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ लगातार एक महीने से बलात्कार कर रहा था. पीड़ित लड़की ने मां के साथ जाकर मुकदमा दर्ज कराया.   

Advertisement
Father raped his own minor daughter after drunk
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 13, 2023, 03:56 PM IST

ललितपुर/अमित सोनी: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की ने अपने ही पिता पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पिता शराब के नशे में घर आता था, और अपनी ही बेटी के साथ मारपीट कर उसके साथ रेप करता था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

क्या है पूरा मामला 
उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में रहने वाली एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपने 55 वर्षीय पिता पर पिछले एक महीने से लगातार बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पीड़ित लड़की और उसकी मां के अनुसार एक महीने पहले आरोपी पिता ने उसकी मां और भाई को मजदूरी करने के लिये इंदौर भेज दिया था. 14 वर्षीय लड़की को घर का काम काज करने के लिये यहीं रोक लिया था.  इसके बाद शराब के नशे घर पर लौटकर पिता अपनी ही नाबालिग लड़की के साथ मारपीट करते हुए उसके साथ रेप की घटना को अंजाम देता था. 

आरोपी गिरफ्तार
पीड़ित लड़की के साथ मारपीट करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर उसे शांत रहने के लिए कहा जाता था. आलाधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी पिता के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. 

Read More
{}{}