trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01981280
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Farrukhabad News: यूपी के सबसे बड़े गैंगस्टर पर योगी की पुलिस का एक्शन, 1 अरब 13 करोड़ की संपत्ति जव्त

  फर्रुखाबाद के सबसे बड़े गैंगस्टर के घर पहुंची पुलिस फोर्स. बताया जा रहा है, कसरट्टा निवासी बसपा नेता अनुपम दुबे के घर से पुलिस ने करीब 113 करोड़ की संपत्ति जव्त की है. अभी तक इस गैंगस्टर पर 63 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.

Advertisement
Anupam Dubey house in uttar pradesh
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 27, 2023, 06:07 PM IST

फर्रुखाबाद/अरुण सिंह:  फर्रुखाबाद के सबसे बड़े गैंगस्टर के घर पहुंची पुलिस फोर्स. बताया जा रहा है, कसरट्टा निवासी बसपा नेता अनुपम दुबे के घर से पुलिस ने करीब 113 करोड़ की संपत्ति जव्त की है. अभी तक इस गैंगस्टर पर 63 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. शासन ने प्रदेश स्तर पर बसपा नेता अनुपम दुबे को टॉप 10 की सूची में माफिया घोषित कर दिया है. फिलहाल अनुपम दुबे इस समय आगरा जेल में बंद है. 

कौन है अनुपम दुबे 
फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला कसरट्टा निवासी माफिया अनुपम दुबे के खिलाफ अभी तक 63 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस रिकॉर्ड में माफिया घोषित बसपा नेता अनुपम दुबे के खिलाफ हत्या, अपहरण, रंगदारी और धोखाधड़ी जैसे कई मुकदमे दर्ज हैं

तहसीलदार सहित एसपी 
पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस फोर्स के साथ बसपा नेता अनुपम दुबे के फतेहगढ़ आवास पर पहुंची थी. संपत्ति कुर्की की कार्रवाई के समय तहसीलदार सहित एसपी कई थानों के फोर्स के साथ मौजूद रहे थे. बसपा नेता के एक मकान पांच प्लाटों और करोड़ों की संपत्ति पर हुई कुर्की की कार्रवाई. 

मुख्यमंत्री की शक्ति
माफिया अनुपम दुबे इस समय आगरा जेल में बंद है तो वहीं उनके भाई शाहजहांपुर जेल में उनकी पत्नी जो की सरकारी शिक्षक थी उनको भी बर्खास्त की कागज थमा दिए गए हैं. अपराधियों के खिलाफ मुख्यमंत्री की शक्ति लगातार माफियाओं की कमर तोड़ने का काम कर रही है.  

Watch: बाबर का जिक्र करते हुए महंत राजूदास ने इस्लाम पर दिया विवादित बयान

 

 

 

Read More
{}{}