trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01901624
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Farrukhabad: प्यार में एक दूजे को दिल दे बैठीं दो बहनें, परिवार से बगावत कर शादी पर उतारू

Farrukhabad: फर्रुखाबाद जनपद में दो मौसेरी बहनों को एक दूसरे से प्यार हो गया है उन्होंने तय कर लिया है, कि हमको जिस्मानी नहीं पर दिल का जुड़ाव ही साथ रहने के लिए काफी है. मामला फर्रुखाबाद जनपद की मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र का है.  

Advertisement
Farrukhabad: प्यार में एक दूजे को दिल दे बैठीं दो बहनें, परिवार से बगावत कर शादी पर उतारू
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 05, 2023, 03:49 PM IST

Farrukhabad: फर्रुखाबाद जनपद की मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र की चौकी ताजपुर क्षेत्र की निवासी मौसेरी बहनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और समलैंगिक विवाह करने पर पड़ गई परिजनों ने काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी . एक युवती ने पुलिस को मौके पर बुला लिया . सूचना मिलने पर ताजपुर चौकी इंचार्ज सुनील सिसौदिया मौके पर पहुंचे . उन्होंने दोनों से बातचीत करने के बाद दोनों परिवारों के लोगों से जानकारी ली . पुलिस व परिजनों द्वारा कई घंटे समझाने के बाद भी मौसेरी बहनें एक दूसरे से शादी करने की बात पर अड़ी रहीं .पुलिस दोनों को मोहम्दाबाद कोतवाली ले आई है.

मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 31 वर्षिय युवती को दूसरे गांव निवासी 26 वर्षीय की मौसेरी बहन से पांच वर्ष पहले प्यार हो गया था. दोनों बहनों के प्यार के बारे में परिजन अंजान बने रहें. बीते दिन दोनों मौसेरी बहनें आपस में शादी करने की जिद्द को लेकर परिजनों के सामने अड़ गई. परिजनों ने दोनों को समझाकर समलैंगिक विवाह करने का विरोध किया.

इस पर एक युवती ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना मिलने पर ताजपुर चौकी इंचार्ज सुनील सिसौदिया मौके पर पहुंचे. उन्होंने दोनों से बातचीत करने के बाद दोनों परिवारों के लोगों से जानकारी ली. पुलिस व परिजनों के कई घंटे समझाने के बाद भी मौसेरी बहनें एक साथ शादी करने की बात पर अड़ी रहीं . इसके बाद पुलिस दोनों बहनों को कोतवाली ले गई. भाभी समझने का प्रयास किया लेकिन दोनों बहने नहीं मानी. और जहां से दोनों को वनस्टाफ सेंटर फतेहगढ़ भेज दिया.

यह भी पढ़े-  Shahjahanpur News: सड़क को बुलडोजर से उखाड़ फेंकने वालों से होगी वसूली, सीएम योगी ने शाहजहांपुर केस में दिया अल्टीमेटम

Read More
{}{}