trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01942413
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

एल्विश यादव पर नोएडा में FIR, रेव पार्टी में विदेशी लड़कियों के साथ अय्याशी का आरोप

Elvish yadav: बिग बॉस OTT विजेता एल्विश यादव नोएडा में  रेव पार्टी कराता हुआ पकड़ा गया है. पुलिस ने स्टिंग कर उसके गिरोह को पकड़ा है. इस गिरोह में कुल एल्विश यादव समेत, छह नामजद आरोपियों  के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.  

Advertisement
Elvish yadav के खिलाफ  FIR दर्ज
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 03, 2023, 01:57 PM IST

Elvish yadav: बिग बॉस OTT विजेता एल्विश यादव नोएडा रेव पार्टी और विदेशी लड़कियों के साथ अय्याशी का गंभीर आरोप लगा है. पुलिस ने स्टिंग ऑपरेशन करके एक गिरोह को पकड़ा है. इस गिरोह में एल्विश यादव समेत छह नामजद आरोपियों  के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में छापेमारी कर ये कार्रवाई की है.

हाल ही में नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डालकर 5 लोगों को हिरासत में लिया था. रेड के दौरान पुलिस ने नौ कोबरा सांप और सांप का जहर बरामद किया था. पुलिस की पूछताछ में एल्विश यादव का भी नाम सामने आया है. आरोप है कि एल्विश यादव नोएडा में गैरकानूनी ढंग से रेव करते थे. रेड के दौरान बरामद कोबरा सांप और सांप के जहर को जांच के लिए भेज दिया गया है. 

नोएडा पुलिस के मुताबिक, इस मामले में थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा शिकायतकर्ता की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की गई है. इसमें एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैक्वट हाल में रेव पार्टी करने और सांपों का जहर नशे के लिए मुहैया कराने का आरोप लगा है. जिन पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है, उनके नाम राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण, और रविनाथ बताए जा रहे हैं.

ऐसे हुआ खुलासा
मालूम हो कि मेनका गांधी से जुड़े ऑर्गेनाइजेशन PFA को सूचना मिली थी कि एल्विश यादव जिंदा सांपों के साथ NCR के फार्महाउस की रेव पार्टियों में वीडियो शूट कराता है.  इसक बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी और एल्विश यादव को मुख्य आरोपी बताया. उन्होंने पुलिस को बताय़ा कि एक मुखबिर ने एल्विश से इस बारे में कॉन्टेक्ट किया था तो बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने अपने एजेंट राहुल का नंबर दिया.

इसके बाद मुखबिर ने राहुल से कॉन्टेक्ट किया और पार्टी ऑर्गेनाइज करने के लिए कहा. इसके बाद बीते दिन नोएडा के सेक्टर 51 में आरोपी प्रतिबंधित प्रजाति के सांप लेकर पहुंचे थे. इसी दौरान रेड डालकर विन विभाग की टीम और पुलिस ने 5 आरोपियों को धर दबोचा.  फिलहाल इस मामले में एल्विश यादव समेत अन्य आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि इसे लेकर बिग बॉस ओटीटी 2 विनर का अभी कोई रिएक्शन नहीं आया है.

 एल्विश यादव का बयान

इस बीच एल्विश यादव का एक वीडियो सामने आया है. उसका कहना है कि वो एक महीने से बाहर हैं. उस पर लगे आरोप गलत हैं. उसका कहना है कि सारे आरोप बेबुनियाद हैं, इनसे उसका कोई लेना देना नहीं है. उनका कहना है कि एक फीसदी भी मेरी गलती नहीं है. अगर एक फीसदी भी मेरी गलती पाई जाती है तो मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं. मीडिया पहले सच्चाई जान ले, फिर चीजों को आगे बढ़ाए

Watch: बिग बॉस विनर Elvish Yadav के पास रेव पार्टी में मिला सांपों का जहर, FIR हुई दर्ज

 

Read More
{}{}