trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02153561
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

DOG Attack: खून के प्यासे कुत्तों ने मासूम को नोच-नोच कर मार डाला, चेहरे से लेकर पूरे शरीर में 100 से ज्यादा घाव मिले

Sambhal DOG Attack: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बड़ा हादसा सामने आया. खूंखार कुत्तों ने मासूम को बुरी तरह नोचकर मार डाला. इलाके में इस घटना से दहशत व्याप्त है.

Advertisement
Dog Attack
Stop
Rahul Mishra|Updated: Mar 12, 2024, 11:11 PM IST

Sambhal DOG Attack: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से बेहद खूंखार घटना सामने आई है, जहां खूंखार कुत्तों ने 11 साल के बच्चे को घेरकर बुरी तरह नोच नोच कर मार डाला. आम के बाग में यह दर्दनाक हादसा सामने आया. जानकारी के मुताबिक, खून के प्यासे कुत्तों ने क्लास तीन में पढ़ने वाले बच्चे को अकेला पाकर घेर लिया. उस पर धावा बोल दिया, बुरी तरह घिरा बच्चा भाग नहीं पाया. उसके चेहरे से लेकर पैर तरह बुरी तरह नोचना शुरू कर दिया और उसने दम तोड़ दिया. बाद में देखा गया तो बच्चे के शरीर में 100 से ज्यादा घाव थे. उसके चेहरे में भी कुत्तों ने गहरे जख्म दिए थे. 

संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र का यह मामला है. सरायतरीन के तहत मोहल्ला कच्चा इलाका की यह घटना है. आलम का 11 साल का बेटा अहमद रजा को कुत्तों ने बुरी तरह नोच मार डाला. अहमद सुबह लगभग 10.30 बजे घर से गया था. घर के बाहर खेलते वक्त मोहल्ले के पास आम के बाग में पहुंचा. कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला बोला. अहमद रजा एक प्राइवेट स्कूल में क्लास 3 में पढ़ाई कर रहा था.  वो बच्चों के साथ खेलने रोज जाया करता था, लेकिन मंगलवार को कुत्ते उसका काल बन गए. 

बच्चे के दादा ने बताया कि कुत्तों ने जैसे ही हमला बोला, बाकी के बच्चे डरे सहमे और भाग गए. बच्चों ने दौड़कर परिवारवालों को इसकी जानकारी दी. घर से परिजन भागकर जब तक बाग तक पहुंचे तो तब भी कुत्ते उसे बुरी तरह नोच रहे थे. लाठी डंडों से मारने पर ही कुत्तों ने उसे छोड़ा. खून से लथपथ बच्चे को परिवारवाले दौड़कर अस्पताल ले गए. लेकिन डॉक्टरों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत की खबर सुनकर परिजन बदहवास होकर बुरी तरह रोने लगे. 

 

Read More
{}{}