Home >>देहरादून

Udham Singh Nagar News: बेटी को बनाया हवस का शिकार, उधम सिंह नगर में पिता समेत तीन पर दुष्कर्म का आरोप

Udham Singh Nagar: उधम सिंह नगर से एक मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां पिता ने बेटी को हवस का शिकार बनाया और दुष्कर्म (Rape) किया. पुलिस ने पिता समेत तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है. 

Advertisement
Rape (File Photo)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 17, 2023, 02:52 PM IST

धीरेंद्र मोहन/उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar News) से रिश्ते को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. यहां बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है यहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया. इतना ही नहीं आरोपी पिता ने अपने दोस्त से भी बेटी के साथ दुष्कर्म करवाया. इसके अलावा एक और व्यक्ति ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की. इस मामले में पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पुरा मामला उधम सिंह नगर के सितारगंज का है. आरोप है यहां एक पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद अपने एक दोस्त से बेटी के साथ दुष्कर्म करवाया. इसके बाद गांब के एक और शख्स ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की. अपने साथ हुए घिनौने अपराध के बारे में लड़की किसी को बता नहीं पाई. घटना का खुलासा तब हुआ जब छात्रा गर्भवती हो गई. पुलिस ने नाबालिग की दादी की तहरीर पर आरोपी पिता सहित गांव के दो अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

Rampur News: गर्लफ्रेंड को गोली मारने के बाद प्रेमी ने खुद की ली जान, रामपुर में लव स्टोरी का दर्दनाक अंत

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के मुताबिक बीते 14 जुलाई को पीड़िता की दादी ने थाने में तहरीर दी. इसमें उन्होंने बताया कि उनकी नाबालिग पोती के साथ उसके पिता और गांव के अन्य व्यक्ति ने दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

हरदोई में थानेदार और मोर की दोस्ती का वीडियो वायरल, जमीन पर बैठकर रोज खिलाते हैं नमकीन बिस्किट, देखें Video

 

{}{}