Home >>देहरादून

Roorkee news: बेरहमी से कर दी शादाब ने पत्नी की हत्या, कांच के टुकड़े से रेत दिया गला फिर फिल्मी स्टाइल में पहुंचा कोतवाली

Roorkee news: पत्नी की हत्या करने के बाद पति फिल्मी स्टाइल में कोतवाली पहुंच गया. कोतवाली पहुंचकर पुलिस के सामने उसने कबूल किया कि उसके हाथों एक युवती की हत्या हो गई है.  पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

Advertisement
Roorkee news: बेरहमी से कर दी शादाब ने पत्नी की हत्या, कांच के टुकड़े से रेत दिया गला फिर फिल्मी स्टाइल में पहुंचा कोतवाली
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 06, 2023, 09:22 AM IST

Roorkee news: कलियर निवासी शादाब ने तीन महीने पहले ही ज्वालापुर की रहने वाली एक युवती से लव मैरिज की थी. शादी के बाद शादाब को अपनी पत्नी पर शक होने लगा कि उसके किसी और के साथ अवैध संबंध है, और पत्नी के अवैध संबंध के शक में उसने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद वह फिल्मी स्टाइल में कोतवाली पहुंच गया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसकी पत्नी का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार, कलियर के वार्ड नंबर 1 निवासी शादाब (जिसकी उम्र लगभग 25 वर्ष) कलियर में ही मजदूरी करता था. बताया जा रहा है कि रविवार की शाम करीब चार बजे वह पत्नी साहिबा को अपने साथ मेहवड़ के पास एक आम के बाग में ले गया. यहां पर उसने चुनरी से पत्नी का गला दबा दिया. बाद में उसने एक कांच के टुकड़े से गला रेतकर हत्या कर दी.

इसके बाद शव बाग में ही छोड़कर कलियर थाने जाने की बजाय रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली जा पहुंचा. यहां मौजूद पुलिसकर्मियों को युवक ने बताया कि उसने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी है. साथ ही उसका शव मेहवड़ के पास आम के बाग में पड़ा है. युवक की बात सुनकर एक बारगी पुलिसकर्मियों को विश्वास नहीं हुआ और वह हैरत में पड़ गए.

कलियर पुलिस मेहवड़ के पास आम के बाग में पहुंची तो खून से सना युवती का शव देखा, वहीं, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त चुनरी और कांच का टुकड़ा भी बरामद हुआ है. 
साथ ही युवती के परिजनों को सूचना दे दी गई है. मामले में आरोपी के ऊपर हत्या का केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़े- Mathura News: दिवाली बाद ठाकुर जी के भोग और पहनावे में हो जाएगा बदलाव, बांके बिहारी के दर्शन के लिए बदले समय को नोट कर लें

 

{}{}