trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01954113
Home >>देहरादून

Sex Racket in Haldwani: हल्‍द्वानी में सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़, नेपाल से लड़कियां मंगा चल रहा था अय्याशी का खेल

Sex Racket in Haldwani: हल्‍द्वानी में किराये के मकान में देह व्‍यापार का खेल चल रहा था. उत्‍तराखंड पुलिस ने सरगना समेत चार महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सरगना से पूछताछ कर रही है. 

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 22, 2023, 10:01 PM IST

Sex Racket in Haldwani: देवभूमि उत्‍तराखंड में सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है. यहां हल्‍द्वानी में किराये के मकान में देह व्‍यापार का खेल चल रहा था. उत्‍तराखंड पुलिस ने सरगना समेत चार महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सरगना से पूछताछ कर रही है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, हल्‍द्वानी के ईको टाउन फेस 3 डहरिया में लीला कटियार किराये पर रह रही थी. रोजाना नए-नए लोगों को आता देख आसपास के लोगों को शक हुआ. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा के आदेश पर पुलिस ने रेस्‍क्‍यू अभियान चलाया. 

आपत्तिजनक हालात में मिले 
इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर मौके से एक नेपाली समेत चार लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, छापेमारी के दौरान एक पुरुष और एक महिला को कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था. पूछताछ में सरगना ने बताया कि 8 हजार रुपये प्रति माह किराये पर घर लिया था. पिछले कुछ समय से यह काम चल रहा था.  

देह व्‍यापार से छुड़ाया 
एसएसपी ने बताया कि सरगना पूजा सिंह और गौरव सिंह से पूछताछ की जा रही है. साथ ही अन्‍य महिलाओं को देह व्‍यापार से छुड़ाकर उनके परिजनों को सौंपा गया. साथ ही मकान मालिका को भी तलब किया गया है. किराये पर देते समय किरायेदार का सत्‍यापान नहीं कराया गया था. बता दें कि इससे पहले यूपी के कानपुर और लखनऊ जैसे शहर में यूपी पुलिस ने सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. पुलिस ने कानपुर से 6 जोड़ों को गिरफ्तार किया था. लखनऊ के एक नामी होटल में देह व्‍यापार का खेल किया जा रहा था.  

Watch: Diwali 2023: क्या दिवाली पर दिन में भी होता है मां लक्ष्मी का पूजन, जानें शुभ मुहूर्त और धन प्राप्ति के उपाय

Read More
{}{}