Home >>देहरादून

Dehradun News : गाजियाबाद से उत्तराखंड आए युवक की ओशो आश्रम के पास मौत, साथी पर्यटक नहीं बचा सके

उत्तराखंड के विकासनगर में यूपी के गाजियाबाद जिले का युवक नहाते समय डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई. यवक की उम्र करीब 19 साल थी.

Advertisement
Dehradun News : गाजियाबाद से उत्तराखंड आए युवक की ओशो आश्रम के पास मौत, साथी पर्यटक नहीं बचा सके
Stop
Rahul Mishra|Updated: Jun 08, 2024, 05:36 PM IST

मोo मुजम्मिल/विकासनगर : उत्तराखंड के विकासनगर में एक बड़ा हादसा हो गया है जहां उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से घूमने आए एक युवक की नहाते समय डूबने से मौत हो गई . मृतक की शिनाख्त मृणाल कुमार हुई है जिसकी उम्र 19 साल बताई जा रही है. जो गादियाबाद के इंदिरापुरम का निवासी है.

दरअसल, जिला नियंत्रण कक्ष देहरादून ने एसडीआरएफ को सूचना दी थी कि विकासनगर क्षेत्र में ओशो आश्रम के पास कोई व्यक्ति यमुना नदी में डूब गया है.  सूचना की जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ की चीम मौके पर पहुचीं और तुरंत रेस्कयू ऑपरेशन शुरू कर दिया . 

काफी खोजबीन के बाद एसडीआरएफ की टीम मे मृणाल कुमार को बाहर निकाला और सीपीआर दिया. उसके बाद वे उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

एसडीआरएफ के एडिशनल उप निरीक्षक सुरेश तोमर ने बताया कि मृणाल कुमार अपने दोस्तों के साथ ओशो आश्रम के नजदीकी यमुना नदी में नहाने उतरा था और पैर फिसलने से पानी में डूबने के कारण उसकी मौत हो गई. पुलिस ने उसके परिजन को सूचना दे दी . 

{}{}