trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01877221
Home >>UP Crime

Kanpur Dehat: मासूम बच्चा चीखता रहा महिला हथौड़े से पीटती रही, हत्या की वजह जानकर रो पड़ेंगे

Kanpur Dehat Murder : आजकल छोटी-छोटी बातों में इंसान किस कदर हैवान बन गया है, इसका एक ताजा मामला कानपुर देहात में देखने को मिला. जहां खेल के दौरान हुए झगड़े में एक मां ने दूसरे की कोख उजाड़ दी.

Advertisement
 Kanpur Dehat: मासूम बच्चा चीखता रहा महिला हथौड़े से पीटती रही, हत्या की वजह जानकर रो पड़ेंगे
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 18, 2023, 03:48 PM IST

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात :  खेल-खेल में 4 साल के दो मासूमों के बीच झगड़ा हो गया. जाहिर है खेल में हार जीत होती है. लेकिन एक मां को यह बात नागवार गुजरी. उसने दूसरे बच्चे को ऐसी सजा दी जिसे सुनकर किसी के भी आंसू छलक जाएं. मासूम बच्चों की आपसी लड़ाई के चलते महिला ने मासूम को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था. बच्चे को मौत के घाट उतारने के लिए महिला ने बच्चे पर हथौड़ी से कई वार किए. काफी देर तक उसकी चीख सुनने पर भी उसका जी नहीं भरा तो चाकू हमले किए.

मासूम की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंचे थे. वारदात को अंजाम देने वाली गांव की रहने वाली रिहाना ने जुर्म कुबूल कर लिया है. उसके पास से मर्डर में इस्तेमाल हथौड़ी और चाकू बरामद कर लिया गया. पुलिस के मताबिक रिहाना ने मृतक मासूम अब्दुल कादिर को महज इस बात से हथौड़ी और चाकू से हमला बोलकर मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि मृतक मासूम अब्दुल कादिर और रिहाना के पुत्र के बीच में खेल-खेल में विवाद हो जाता था. इसी बात से नाराज होकर उसने घर के अंदर मृतक मासूम को बुलाकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी और उसके शव को तालाब के अंदर फेंक दिया था. 

शिकायतों के समाधान में फिसड्डी साबित हो रही लखनऊ पुलिस, सीएम योगी ने दिखाई सख्ती

अभियुक्त का पुत्र और मृतक दोनों हम उम्र थे दोनों की उम्र लगभग 4 वर्ष की थी. दोनों अक्सर साथ में मिलकर खेला करते थे. खेल-खेल में कभी-कभी दोनों आपस में लड़ भी जाया करते थे लेकिन यह बात अभियुक्त रिहाना को पसंद नहीं आती थी. एक दिन उसने मौका पाकर मासूम को अपने घर बुलाया और उसे चाकू और हथौड़ी से मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया और गांव के बाहर तालाब में फेंक दिया.

WATCH: नशे में दंपति को नेता जी ने दिखाई हेकड़ी तो महिला ने जड़ दिए घूंसे

Read More
{}{}