trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01809092
Home >>UP Crime

Firozabad News : फिरोजाबाद में दारोगा की गोली मारकर हत्या, बदमाशों का दुस्साहस देख सहमे लोग

Firozabad News : यूपी के फ‍िरोजाबाद से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां बदमाशों ने एक दारोगा को गोली माकर यूपी पुलिस को खुली चुनौती दे दी है. दारोगी की हत्‍या के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. 

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 04, 2023, 06:50 AM IST

Firozabad News : यूपी के फ‍िरोजाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद है. इसका ताजा उदाहरण गुरुवार रात को देखने को मिला है. यहां बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने एक दारोगा की गोली माकर हत्या कर डाली. यहां थाना अरांव में तैनात  SI दिनेश कुमार मिश्रा की छाती में हमलावरों ने गोली मार दी. वह एक घटना के पड़ताल से सिलसिले में ग्राम चन्दपुरा गए थे. इसके बाद लौटते समय हमलावारों ने रास्ते में उनको गोली मार दी. उनको इलाज को ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. एसपी ग्रामीण समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली 
SSP ने बताया कि अरांव थाने में तैनात एसआई दिनेश मिश्रा एक मामले की जांच-पड़ताल करने के बाद चन्दपुरा गांव से लौट रहे थे. उनके साथ एक प्राइवेट व्यक्ति मोटरसाइकिल पर बैठा हुआ था. बताया जा रहा है कि वह मोटरसाइकिल चला रहे थे. गांव से लौटते वक्त वह सुनसान रास्ते पर पहुंचे, जहां दोनों और झाड़ियां थीं. तभी अचानक गोली चली, जो उनके गले में लगी और उनकी मौत हो गई. 

जांच में जुटी पुलिस
एसपी ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उनको सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. जानकारी के मुताबिक, दिनेश मिश्रा कन्नौज के थाना इंदरगढ़ के गांव सदाअतपुर के रहने वाले थे. कुछ समय पहले ही उनका हेड कांस्टेबल पद से दारोगा पद पर प्रोन्नति हुई थी. 

विवेचना के लिए गया थे 
SP ग्रामीण ने बताया दिनेश मिश्रा विवेचना के कार्य से अपने क्षेत्र में गए थे. उन्‍हें घायल अवस्‍था में ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. उनके गले में गोली लगी है. हत्या किसने और क्यों की इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. दारोगा के परिजनों को सूचना दे दी गई है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. 

Watch: ज्ञानवापी के ASI सर्वे का रास्ता साफ होते ही हेमा मालिनी ने कर दी ये बड़ी मांग

Read More
{}{}