trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01865105
Home >>UP Crime

सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील की हत्‍या, बाथरूम में खून से लथपथ मिला शव

Noida News : सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील अपने पति के साथ नोएडा सेक्‍टर 30 में रहती थीं. रविवार को महिला वकील का शव उनके बाथरूम में खून से लथपथ मिला. पति का फोन बंद आ रहा है. पुलिस पूरे मामले में जांच में जुट गई है. 

Advertisement
सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील की हत्‍या, बाथरूम में खून से लथपथ मिला शव
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 10, 2023, 11:41 PM IST

Noida News : यूपी के नोएडा में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सुप्रीम कोर्ट की एक महिला वकील की हत्‍या कर दी गई. महिला वकील की लाश खून से लथपथ उनके घर के बाथरूम में पड़ी मिली. सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, नोएडा सेक्‍टर 30 की रहने वाली रेनू सिंघल (60) की घर के अंदर शव पड़ा मिला. महिला के भाई और अन्य परिजनों ने पुलिस को मौके पर बुलाकर दरवाजा खुलवाया. गेट खोल कर देखने पर रेनू सिंघल का शव मिला. परिजनों ने बताया कि रेनू सिंघल सुप्रीम कोर्ट में वकील थीं. वह यहां अपने पति के साथ अकेले रहती थीं. फिलहाल पति मकान में मौजूद नहीं है.

प्रॉपर्टी को लेकर होता था विवाद 
रेनू सिंघल के भाई ने हत्‍या की आशंका जताई है. वहीं, सूचना पर सुप्रीम कोर्ट के कई वकील मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने बताया कि रेनू के पति का पता नहीं चला है. फरार हैं. पुलिस भी रेनू के पति की तलाश में जुट गई है. सूत्रों के मुताबिक, प्रॉपर्टी बेचने को लेकर पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता था.

पति का फोन बंद 
वहीं, डीसीपी नोएडा हरीश चंद्र ने बताया कि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दोनों दरवाजों को तोड़कर शव बाहर निकाला गया. पति को फोन मिलाया जा रहा है, फोन स्विच ऑफ जा रहा है. डीसीपी ने बताया कि पति की तलाश की जा रही है. पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. 

WATCH G20 Summit Update: जी20 में कौन-कौन से देश से आए हैं मेहमान, देखें पूरी लिस्ट

Read More
{}{}