Home >>UP Crime

Etawah news: टीवी देखना पड़ गया भाभी को भारी, देवर ने कुल्हाड़ी से कर दिए टुकड़े-टुकड़े


Etawah news: इटावा में भाभी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. देवर ने छोटी से वजह से भाभी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आइए जानते है क्या रही वजह-  

Advertisement
Etawah news
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 02, 2024, 04:35 PM IST

Etawah news: इटावा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कहते है देवर और भाभी का रिश्ता मां बेटे की तरह होता है, लेकिन आज घटी इस घटना से रिश्ते को कलंकित कर दिया है. ये घटना शहर के उसराहार इलाके से सामने आई है. यहां पर देवर ने भाभी को बड़ी बेरहमी से कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी देवर को पुलिस ने गिरफ्तार किर लिया है. 

क्या है पूरा मामला
मामाला इटावा जनपद के थाना ऊसराहार इलाके के सरैया गांव का है.  यहां रहने वाले प्रदीप की पत्नी मोहिनी घर पर स्कूल से लौटे बच्चों को खाना खिला रही थी. इसी दौरान देवर रवि हाथ मे कुल्हाड़ी लेकर आया और उसने भाभी मोहनी घातक बार कर दिया. इस वार से भाभी मोहिनी की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी  मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

टीवी देखने को लेकर हुआ था झगड़ा
इस मामले में म्रतक के पति ने बताया कि छोटे भाई ने मेरी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी तीन महीने पहले टीवी देखने को लेकर विवाद हो गया था उसी को लेकर भाई रंजिश मानता था जिसके चलते हत्या कर दी. इस मामले को लेकर एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि एक मामला संज्ञान में आया है. जिसमे देवर ने भाभी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था. जिसमे इलाज के दौरान भाभी की मौत हो गई है. इस मामले में आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

यह भी पढ़े- Gyanvapi Case: ज्ञानवापी परिसर को हिंदुओं को सौंप दें वरना...संतों की मुस्लिम पक्ष को चेतावनी

{}{}