trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01862468
Home >>UP Crime

Prayagraj News: सीज मकान पर बन गई बाउंड्रीवाल, पुलिस ने माफिया दिलीप मिश्रा के भाई को दिया नोटिस

Prayagraj: प्रयागराज-माफिया दिलीप मिश्रा की कुर्क जमीन पर बन गई बाउंड्रीवाल...पुलिस ने बाउंड्रीवल बनाने के आरोप में माफिया दिलीप मिश्रा के भाई को दिया नोटिस... जानें क्या है मामला...

Advertisement
File photo
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Sep 09, 2023, 08:00 AM IST

मो.गुफरान/प्रयागराज: पूर्व ब्लाक प्रमुख माफिया दिलीप मिश्रा (Dilip Mishra) के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई को लेकर प्रशासन ने एक बार फिर से तेवर कड़े कर दिए हैं.  पुलिस ने बाउंड्रीवल बनाने के आरोप में माफिया दिलीप मिश्रा के भाई को नोटिस दिया है. पुलिस ने बाउंड्रीवाल के अंदर खड़ी कार को जब्त कर लिया है. ये मामला यमुना नगर के नैनी थाना क्षेत्र की मुक्ता बिहार कालोनी का है. पुलिस ने दिलीप मिश्रा के भाई पप्पू मिश्रा को नोटिस देकर बाउंड्रीवाल वाली जगह के राजस्व दस्तावेज मांगे हैं. पुलिस के मुताबिक राजस्व दस्तावेज के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई होगी.

2008 में सीज हुआ था मकान
मालूम हो कि औद्योगिक थाना  के लवायन के रहने वाले माफिया और पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा के भाई पप्पू मिश्रा नैनी के मुक्ता बिहार कालोनी में रहता है. बता दें कि बसपा की सरकार में 2008 में इस मकान को सीज किया गया था. दिलीप का भाई पप्पू मिश्रा इस मकान से लगे हुए 10/90 की बाउंड्री का इस्तेमाल कर रहा था. जिसकी जानकारी होने पर पुलिस ने छापेमारी की. बताया जा रहा कि छापेमारी के दौरान मिली कार झूंसी  निवासी सुनील कुमार की है. उसने अपनी कार मुक्ता बिहार की रहने वाली सीता तिवारी को बेच दिया था. मामले में पुलिस का कहना था कि उनकी कार का इस्तेमाल पप्पू मिश्रा ही करता है.

पुलिस ने मांगे कागजात
पुलिस का कहना है कि जांच होगी कि वहां लगा बिजली कनेक्शन क्या वैध है. इसके साथ ही जमीन क्या सरकारी तालाब की है या नहीं.  जमीन के बारे में जांच कराने के लिए एसडीएम को पत्र भेजा जा रहा है.  दिलीप के भाई पप्पू को यह चेतावनी देकर छोड़ा गया है कि वह जमीन और बिजली कनेक्शन के कागजात लेकर 15 दिन के भीतर वापस थाना आ जाए.

UP Gold Silver Price Today: सोने-चांदी के दामों में आई कमी, जानें यूपी में क्या भाव मिल रहा गोल्ड-सिल्वर

Guru Vakri 2023: अगले 118 दिन तक देवगुरु बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, इन तीन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले

 

Read More
{}{}