Home >>UP Crime

MuzaffarNagar News:लुटेरी दुल्हन का गैंग गिरफ्तार, सुहागरात पर कई दूल्हों को लूटने वाली चढ़ी पुलिस के हत्थे

MuzaffarNagar News: मुजफ्फरनगर में पुलिस ने लुटेरी दुल्हन सहित गैंग के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. यह गैंग शादी के नाम पर भोले भाले लोगों को फंसा कर पहले शादी करते थे और फिर उनके घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे,

Advertisement
MuzaffarNagar
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 06, 2024, 06:23 PM IST

MuzaffarNagar News: यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने लुटेरी दुल्हन सहित गैंग के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. यह गैंग शादी के नाम पर भोले भाले लोगों को फंसा कर पहले शादी करते थे और फिर उनके घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे, पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के कब्जे से पिछले दिनों एक घर से चोरी किए गए लाखों रुपए के जेवरात व नगदी को बरामद किया.

खेड़ी दूदाधारी गांव में एक महा पूर्व लुटेरी दुल्हन निक्की ने बादल नाम के लडके से शादी की थी और उसके बाद शादी की रात के दिन ही वहां से लाखों का जेवरात लेकर फरार हो गई थी. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लुटेरी दुल्हन सहित 7 को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

दरअसल मामला तितावी थाने के खेड़ी दूदाधारी गांव का है जहां एक महा पूर्व बादल पुत्र कविंदर की शादी उत्तराखंड के उधम सिंह निवासी कुलदीप सिंह की पुत्री निक्की के साथ हुई थी, बादल के परिवार में खुशी की शहनाइयां बजी और परिवार खुश था लेकिन यह शहनाइयां चंद घंटे बाद परिवार के लिए मुसीबत का सबब बन गई।आपको बता दे दुल्हन के भेष में उस दिन दूल्हे बदल के घर उसकी दुल्हन नहीं बल्कि लुटेरी दुल्हन पहुंची थी

इसने शादी के कुछ घंटे बाद ही घर में रखे लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर मौके से अपने गैंग के साथ फरार हो गई. पीड़ित परिवार ने तत्काल स्थानीय थाने में पहुंचकर लुटेरी दुल्हन व उसके अन्य सदस्यों के खिलाफ लिखित तहरीर देकर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई इसके बाद पुलिस ने एक महीने की कड़ी विवेचना और सर्विलांस की मदद से लुटेरी दुल्हन सहित फर्जी शादी करने वाले पूरे गैंग को दबोच लिया.

पुलिस ने उत्तराखंड के निवासी इस गैंग में लुटेरी दुल्हन निक्की और उसके रिश्तेदार आशा, ओमवती, कृष्णा व नन्हे और इरशाद सहित शादी की जिम्मेदारी लेने वाली मुजफ्फरनगर की निवासी कविता उर्फ सविता को गिरफ्तार कर सलाको के पीछे भेज दिया.पुलिस ने लुटेरी दुल्हन व इस गैंग के कब्जे से 2 मोबाइल फोन व 7 फर्जी आधार कार्ड और शादी के दिन घर से चोरी किए गए लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात व नगदी बरामद की.

फर्जी शादी करने वाला यह लुटेरा गैंग पहले तो लोगों को विश्वास में लेता है और उसके बाद जब शादी हो जाती है उसी रात को यह गैंग उसे घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से रफू चक्कर हो जाते थे. फिलहाल पुलिस लुटेरी दुल्हन सहित इस गैंग का आपराधिक इतिहास को खगालने में जुटी हुई है.

{}{}