trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01897421
Home >>UP Crime

कौशांबी में मोबाइल में कार्टून दिखाने के बहाने युवक ने किया गंदा काम, सलाखों के पीछे गुजरेगी जिंदगी

कौशांबी में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हो गई. यहां एक युवक ने घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को कार्टून देखने के बहाने अपने पास बुलाया, इसके बाद उसके साथ गंदा काम किया.

Advertisement
कौशांबी में मोबाइल में कार्टून दिखाने के बहाने युवक ने किया गंदा काम, सलाखों के पीछे गुजरेगी जिंदगी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 02, 2023, 08:30 PM IST

अली मुक्ता/कौशांबी : यूपी के कौशांबी जिले में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई है. आरोप है कि युवक ने मोबाइल में कार्टून दिखाने के नाम पर घिनौनी हरकत करते हुए रेप किया है. घर पहुंची मासूम को रोता देख परिजनों के होश उड़ गए. जनाकारी पर मासूम को थाना लेकर परिजन पहुँचे. यहां माँ की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

खेलते समय की वारदात
वारदात चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बताया जा रहा है कि यहां पर एक 4 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान पड़ोसी युवक ने बच्ची को मोबाइल पर कार्टून दिखाने के बहाने अपने पास बुला लिया और इसके बाद उसे ले जाकर दुष्कर्म किया. बच्ची की चिल्लाने पर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. जब घर पर बच्ची ने पड़ोसी युवक की करतूत परिजनों को बताई, तो परिजन दंग रह गए.  

यह भी पढ़ें: Deoria Murder : देवरिया नरंसहार के पीछे जमीन विवाद, कैसे दो भाइयों की लड़ाई बड़े खूनखराबे में बदली
पुलिस ने किया गिरफ्तार
माँ ने आरोपी युवक के खिलाफ मामले की नामजत तहरीर दी. पुलिस ने पीड़िता मां के तहरीर पर आरोपी युवक रामशरन के खिलाफ पाक्सो एक्ट तहत धारा 376 एबी/ 504 / 506 मुकदमा दर्ज किया गया. वहीं पुलिस पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए उसे अस्पताल भेजा है. फरार आरोपी युवक को गिरफ्तार करके उसे  जेल भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है सीओ चायल योगेंद्र कृष्ण नारायण के मुताबिक ''पड़ोसी युवक ने मोबइल पर कुछ दिखाने के बहाने उसके साथ घिनौनी हरकत किया है. उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.''  छोटे बच्चों के खिलाफ जिस तरह आपराधिक वारदात बढ़ रही हैं, ऐसे में उनकी सुरक्षा को लेकर समाज को भी सजग होना पड़ेगा.

Deoria News: देवरिया हत्याकांड का वीडियो हुआ वायरल, देखिए हादसे का मंजर

Read More
{}{}