Home >>UP Crime

Mathura News: छिपकली के जैसे खाली मकानों में सरपट चढ़ने वाला चोर गिरफ्तार, 'बंटी चोर'पर 36 से ज्यादा मुकदमे

UP News: यूपी के मथुरा जिले के मथुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती रात एक इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ की खबर आई है. यह चोर छिपकली की तरह खाली मकानों पर चढ़ कर करता था चोरी. मुठभेड़ अलवर पुल के पास की बताई जा रही है. पढ़िए पूरा मामला...  

Advertisement
UP Crime News
Stop
Rahul Mishra|Updated: May 02, 2024, 04:35 PM IST

UP News: उत्तर प्रदेश के मथुरा में अलवर पुल सर्विस रोड़ के पास कोतवाली और एसओजी टीम की एक इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई. जवाबी कार्रवाई करते हुए 20 हजार का इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. जिसे बाद में गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

3 दर्जन से अधिक मुकदमे हैं दर्ज
पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश की पहचान आगरा निवासी राजू के रूप में हुई है. और उसके पास से 10 लाख रूपए के चोरी किए गए आभूषण और मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं. राजू एक शातिर चोर था और उसके ऊपर 3 दर्जन से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज़ हैं. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल भेजा है.

पुलिस चेकिंग के दौरान हुई थी मुठभेड़
बताया जा रहा है कि बुधवार रात सीओ सिटी प्रवीन मलिक के नेतृत्व में पुलिस की टीम अलवर पुल सर्विस रोड़ पर चेकिंग कर रहे थे. तभी सामने से आ रहे एक बाइक सबार को रूकने का इशारा किया तो वह बाइक से उतरकर पुलिस पर फायरिंग करता हुए भागने लगा. जब पुलिस ने घेराबंदी करते उसपे हुए फायरिंग की तो उसके पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया.

और पढ़ें  -   सीएम योगी का डीप फेक वीडियो बनाने वाला दबोचा गया, UP STF ने कसा शिकंजा

और पढ़ें  -  कलियुगी बेटे ने गला दबाकर की मां की हत्या, तंत्र-मंत्र की यह वजह आई सामने

 

{}{}