trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01963566
Home >>UP Crime

Lucknow News: हैवानों ने पांचवी की छात्रा को बनाया शिकार, दरिंदगी का रूह कपा देने वाला मंजर, दो अपराधी गिरफ्तार

Lucknow News: दरिंदो की हैवानियत से छात्रा बेसुध हो गई। वहीं काफी देर तक छात्रा के घर ने आने पर परिजनों को चिंता हुई. इसके बाद छात्रा के परिजनों ने खोजना शुरू किया तो वह बेसुध हालत में घर से कुछ दूरी पर मिली.

Advertisement
Lucknow News: हैवानों ने पांचवी की छात्रा को बनाया शिकार, दरिंदगी का रूह कपा देने वाला मंजर, दो अपराधी गिरफ्तार
Stop
Updated: Nov 17, 2023, 09:44 AM IST

Lucknow News/Rakesh Ranjan:  प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक छात्रा के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. हैवानों 12 वर्षीय किशोरी के साथ बारी - बारी से दरिंदगी की जिससे छात्रा बेसुध हो गई. पूरा मामला राजधानी के चिनहट इलाके का है, आप को बता दें कि जब छात्रा को होश आया और पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि दरिंदे उसे घर से एक किलोमीटर दूर जबरन उठाकर ले गए  और चार लोगों ने गैंगरेप किया. दरिंदो की हैवानियत से वह बेसुध हो गई. नाबालिग किशोरी ने चार लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. वहीं काफी देर तक छात्रा के घर ने आने पर परिजनों को चिंता हुई. इसके बाद छात्रा के परिजनों ने तलाश शुरू की तो उसे बेसुध हालत में घर से कुछ दूरी पर पाया था.

छात्रा की मां से जब इस बारे में पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि इस्माइल नाम का शख्स उनकी बेटी से निकाह करने का दबाव बना रहा था. इस्माइल किशोरी से निकाह कर उसे हैदराबाद ले जाने की जिद पर अड़ा था. इस्माइल अपने दोस्तों के साथ घर के बार बार चक्कर लगाकर दोबारा किशोरी को उठा ले जाने की धमकी देता रहता था. पीड़िता की मां ने जावेद उर्फ चांद बारू, इस्माइल,व अन्य दो के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मां की तहरीर पर IPC की धारा 363,366,376(डी),506 व 5/6 पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली है. वहीं पुलिस ने  कड़ी कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों इस्माइल व जावेद उर्फ चांद को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अवाला पुलिस टीम अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़े- Maharajganj News: होने वाली दुल्हन पर एसिड अटैक झुलस गया चेहरा, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Read More
{}{}