trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01822125
Home >>UP Crime

दारोगा ने दफनाया मृत नवजात, हंगामा होने पर बताया कुत्‍ते का शव, सच का खुलासा हुआ तो दंग रह गए लोग

Kaushambi News : कौशांबी के प्राइमरी स्‍कूल के पास एक नाले में नवजात का शव मिलने पर हड़कंप मच गया. ग्रामीणों का आरोप है कि दारोगा ने कुत्‍ते का मृत बच्‍चा बताकर उसपर मिट्टी डलवा दी. हंगामे के बाद जब नाला खुदवाया गया तो सच जानकर सबके होश उड़ गए. 

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 12, 2023, 10:09 PM IST

Kaushambi News : यूपी के कौशांबी से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक प्राइमरी स्‍कूल के पास एक नाले में नवजात का शव मिलने पर हड़कंप मच गया. ग्रामीणों का आरोप है कि दारोगा ने कुत्‍ते का मृत बच्‍चा बताकर उसपर मिट्टी डलवा दी. हंगामे के बाद जब नाला खुदवाया गया तो सच जानकर सबके होश उड़ गए. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला सैनी थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव के पास का है. यहां त्रिलोकपुर गांव के पास एक प्राइमरी स्‍कूल है. शनिवार को स्‍कूल की छुट्टी होने के बाद बच्‍चे अपने घर को जा रहे थे, तभी बच्‍चों को दुर्गंध का एहसास हुआ. 

दारोगा की करतूत पर आक्रोशित हो गए ग्रामीण 
इसकी जानकारी बच्‍चों ने अभिभावकों को दी. लोगों ने नाले में देखा तो नवजात का शव पड़ा मिला. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंचे हल्‍का दारोगा ने नवजात के शव को कुत्‍ते का मृत बच्‍चा बताकर मिट्टी में दफना दिया. 

जेसीबी से शव बाहर निकलवाया गया 
इसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामा की सूचना पर थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों की मांग पर थाना प्रभारी ने मौके पर जेसीबी मंगवाकर मिट्टी के ढेर से शव बाहर निकलवाया. शव देखकर सब दंग रह गए. शव नवजात का बताया जा रहा था. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर कानूनी कार्यवाही कर रही है.  

Watch: सैर पर निकले युवक पर सरेराह फायरिंग, सामने आया हमले का CCTV VIDEO

Read More
{}{}