trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01863422
Home >>UP Crime

कलयुगी मां-बाप ने किया कुकर्म, जिंदा नवजात को मिट्टी में दफनाया, यूपी में कलेजा चीर देने वाली घटना

Kanpur Embarrassing News : कानपुर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नवजात बच्‍चे को जिंदा जमीन के नीचे दबा दिया गया. रोने की आवाज सुनकर गांव वालों में मचा हड़कंप. 

Advertisement
कलयुगी मां-बाप ने किया कुकर्म, जिंदा नवजात को मिट्टी में दफनाया, यूपी में कलेजा चीर देने वाली घटना
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 09, 2023, 07:23 PM IST

Kanpur News : यूपी के कानपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के एक जिंदा नवजात को जमीन के नीचे दबा दिया गया. नवजात के रोने की आवाज सुनकर उसे मिट्टी खोदकर बाहर निकाला गया. नवजात को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 

सीएचसी में चल रहा इलाज 
दरअसल, यह पूरा मामला कानपुर के मूसानगर के पुलंदर गांव के पास की है. यहां किसी ने प्राथमिक स्कूल के पास बगीचे में जिंदा नवजात बच्चे को मिट्टी में दबा दिया. उधर से निकल रहे एक दंपति ने रोने की आवाज सुनकर बच्चे को मिट्टी खोद कर बाहर निकाला और उसे एंबुलेंस से सीएचसी ले गए. 

रोने की आवाज सुनकर मचा हड़कंप 
गांव वालों ने बताया कि कुछ बच्‍चे बगिया में खेल रहे थे. इस दौरान किसी बच्‍चे के रोने की आवाज सुनाई दी. इस पर मिट्टी के नीचे कुछ दबे होने की आशंका हुई. इस दौरान आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए. गांव वालों ने मिट्टी खोदकर नवजात को बाहर निकाला और सीएचसी ले गए. 

सात घंटे पहले हुआ था जन्म
सीएचसी के डॉक्‍टरों का कहना है कि बच्चे का जन्म लगभग सात घंटे पहले हुआ है. बच्चें को सांस लेने में थोड़ी दिक्कत है. उसे ऑक्सीजन दी जा रही है. मिट्टी में दबे होने की वजह से शरीर में कुछ निशान बन गए हैं जो जल्द सही हो जाएंगे. बच्चे की हालत अब ठीक है अभी उसका इलाज किया जा रहा है.

गांव के ही एक शख्‍स को देखभाल की जिम्‍मेदारी 
वहीं, गांव के ही राजेश ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं. वह बेटा पाकर बहुत खुश है. उसका पालन पोषण करना चाहता है. वह सीएचसी में रहकर बच्चे की देखभाल कर रहा है. पत्नी नीलम बेटे के पास ही है. साथ ही प्रोबेशन विभाग को सूचना दे दी गई है.

WATCH: पीएम मोदी के पीछे ये क्या... जो उन्होंने बाइडन को खड़े होकर समझाया

Read More
{}{}