trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01833609
Home >>UP Crime

प्रेमिका को पहले घर से भगाया, रास्‍ते में शादी को लेकर हुआ विवाद तो सनकी प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के गढ़ हाईवे पर जंगल के पास राहगीरों ने एक युवक को युवती की हत्या करते हुए देखा, तो घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना गढ़मुक्तेश्वर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौके से आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले लिया

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 21, 2023, 03:39 AM IST

Hapur News : यूपी के हापुड़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां गढ़मुक्‍तेश्‍वर में एक युवक पहले अपनी प्रेमिका को बहलाफुसला कर घर से भगा ले जाता है. इसके बाद प्रेमिका की चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर देता है. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यह है पूरा मामला  
जानकारी के अनुसार,  गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के गढ़ हाईवे पर जंगल के पास राहगीरों ने एक युवक को युवती की हत्या करते हुए देखा, तो घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना गढ़मुक्तेश्वर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौके से आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले लिया. 

विवाद के बाद उठया कदम 
इंस्पेक्टर गढ़मुक्तेश्वर ने बताया कि आरोपी युवक गुलवेज थाना शहजाद नगर जिला रामपुर अपने साथ गांव की ही मुस्केसबा युवती को घर से भगा कर ले जा रहा था. रास्ते में दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद गुस्साए युवक गुलवेज ने मुस्केसबा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले लिया है और मृतक युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शादी को लेकर हुआ था विवाद 
राहगीरों ने बताया कि युवक ने खुद पुलिस और एंबुलेंस को फोन कर घटना की जानकारी दी. युवक ने पुलिस को बताया कि मैंने अपनी प्रेमिका मुस्केसबा की हत्या कर दी है, उसका शव गढ़ क्षेत्र में नहर किनारे एक चेक पोस्ट के पास जंगल में पड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी वहीं शव के पास खड़ा मिला, जबकि लड़की की लाश खून से लथपथ पड़ी थी. युवक ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका को शादी के लिए मना रहा था. बार-बार शादी से इनकार करने पर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

Watch: Seema Haider ने हरी चूड़ियां पहन मनाई हरियाली तीज, सचिन के लिए मांगी ये मन्नत

Read More
{}{}