Home >>UP Crime

Ghaziabad News: बेटी के प्रेमी को फौजी पिता ने गोलियों से भूना, गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में इंजीनियरिंग छात्र की हत्या कर दी गई है. जानकारी  के मुताबिक युवक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था. बेटी के रिश्ते के खिलाफ पिता ने गोलियों से भून दिया.

Advertisement
Ghaziabad
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 28, 2024, 06:18 PM IST

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में इंजीनियरिंग छात्र की हत्या कर दी गई है. जानकारी  के मुताबिक युवक लड़की के साथ  रिलेशनशिप में था. लड़की के पिता ने छात्र को 5 गोलियां मारी.  यह मामला क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके का है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके का मामला है. जानकारी के मुताबिक यहां शनिवार   को  एक फ्लैट में इंजीनियरिंग छात्र विपुल की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी पिता बीएसएफ से रिटायर्ड जवान है. सूत्रों के मुताबिक  आरोपी की बेटी  मृतक छात्र के साथ रिलेशनशिप में था. देर रात आरोपी पिता फ्लैट में पहुंचा और विपुल के साथ कुछ बहस  हो गई इसके बाद आरोपी पिता ने विपुल को  गोली से मार दी. पुलिस के अनुसार बेटी के रिश्ते के खिलाफ था. इस वजह से  बहस हुई और विपुल की हत्या कर दी. वहीं मामले में पुलिस जांच में जुटी है. 

सोनभद्र के कोन थाना क्षेत्र के पडरछ गांव में 26 अप्रैल को सरईया टोला से साधु वतान टोला में बारात आई हुई थी और बारात में सोनू पुत्र स्वर्गीय भगवानदास, कुंवर लाल पुत्र नरेश राम, मोनू कुमार पुत्र स्व0 भगवान दास सब सतद्वारी टोला आए हुए थे. घराती पक्ष का आरोप है कि 26/27 अप्रैल की भोर में अकेले पाकर तीनों युवकों के द्वारा एक युवती के साथ छेड़खानी की गई जिसकी जानकारी परिवार के सदस्यों को लगने के बाद उन्होंने तीनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी. मारपीट में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने तीनों को उपचार के लिए कोन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई. 

यहां पर गंभीर रूप से घायल सोनू उम्र 23 वर्ष को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया और जिला अस्पताल से वाराणसी बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया. गंभीर रूप से चोट लगने के कारण सोनू की वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई.मृतक युवक सोनू के परिजनों के तरफ से पुलिस को दी गई तहरीर में मारपीट करने और मारपीट कर जान लेने का आरोप लगाया गया वहीं पुलिस प्राप्त तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

वह इस मामले में ओबरा क्षेत्राधिकारी डॉ0 चारू द्विवेदी ने बताया कि मारपीट में घायल सोनू की उपचार के दौरान मौत हो गई. इस मारपीट के घटना के पीछे उन्होंने युवती के साथ छेड़खानी किए जाने का मामला बताया उन्होंने यह भी बताया कि युवती के परिवार वालों पर मारपीट और सोनू की मौत का आरोप लगाया गया है पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें-  Lakhimpur News: शादी के इनकार की सजा, दरिदें ने लोहे की गर्म सलाखों से प्रेमिका के चेहरे पर लिखा अपना नाम

 

{}{}