trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01906094
Home >>UP Crime

पैर छूने पर छोटे भाई को दिया आशीर्वाद, पीछे मुड़ते ही मार दी गोली, जमीन विवाद में गाजियाबाद में खूनी संघर्ष

Gaziabad News : गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र की घटना. जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों में बहन के घर पर समझौता हुआ. छोटे भाई ने गाली देने को लेकर माफी मांगी, पैर छुए और फिर बड़े भाई ने छोटे को गोली मार दी.  

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 08, 2023, 06:25 PM IST

Gaziabad News : देवरिया के बाद अब गाजियाबाद में जमीन विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मार दी. इसके बाद आरोपी भाई ने खुद को एक पुराने मामले में खुद को पुलिस के समाने सरेंडर कर दिया. दरअसल, यह पूरा मामला विजयनगर थाना क्षेत्र के सुंदरपुरी का है. यहां प्रताप विहार में कुलदीप नाम का शख्‍स मैकेनिक का काम करता है. बताया जा रहा है कि बड़े भाई दिनेश से कुलदीप का जमीन विवाद को लेकर विवाद चल रहा है. 

प्रताप विहार चौकी में की थी शिकायत 
आरोप है कि बड़ा भाई प्रॉपर्टी विवाद में परेशान कर रहा था और धमकी भी दी है. इसको लेकर प्रताप विहार चौकी में शिकायत भी की थी. बीते 5 अक्टूबर को कुलदीप और दिनेश दोनों बातचीत करने के लिए एकत्रित हुए थे. इसी बीच दोनों में कहासुनी होने लगी. इसके बाद छोटे भाई कुलदीप ने माफी मांगी और बड़े भाई के पैर छुए. 

पत्‍नी ने जेठ के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट 
आरोप है कि इसके बाद दिनेश ने उस पर पीछे से गोली चला दी, जो उनके कंधे पर लगी. आननफानन उन्हें निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया. पूरे मामले में कुलदीप की पत्‍नी सपना ने अपने जेठ यानी दिनेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. 

आपराधिक प्रवृत्ति का है आरोपी भाई 
बता दें कि कुलदीप के मुताबिक भाई दिनेश आपराधिक प्रवृत्ति का है. साल 2015 में उसे बुलंदशहर पुलिस ने तमंचे के साथ गिरफ्तार किया था. जमानत मिलने के बाद वह तारीख पर नहीं गया. इस मामले में उसकी गिरफ्तारी को वारंट जारी किया गया था. इसी मामले में दिनेश ने बुलंदशहर पुलिस के सामने खुद को सरेंडर कर दिया है. 

Watch: पुलिस की मौजूदगी में ऐसी हुई रिटायर्ड इंस्पेक्टर की हत्या, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

Read More
{}{}