trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02016810
Home >>UP Crime

Budaun news: गले में तख्ती टांग थाने पहुंचा खूंखार अपराधी, बाबा बुलडोजर के भय से किया सरेंडर

Budaun news: बदायूं में एक अपराधी गले मे तख्ती टांग दोनो हाथ ऊपर करके सरेंडर करने के लिए कोतवाली पहुंचा. इस पर करीब आधा दर्जन से अधिक गंभीर आरोप दर्ज है. अपराधी ने बताया कि पुलिस के हाथों मरने से अच्छा है टाइम रहते सरेंडर कर दिया जाए.  

Advertisement
 Budaun news: गले में तख्ती टांग थाने पहुंचा खूंखार अपराधी, बाबा बुलडोजर के भय से किया सरेंडर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 18, 2023, 04:56 PM IST

Budaun news: योगी सरकार की सख्ती और खाकी का खौफ ही है कि अपराधी थरथर कांप रहे हैं. बदायूं जनपद में एक कुख्यात अपराधी जिसके ऊपर लगभग आधा दर्जन गंभीर मुकदमे दर्ज है, अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया है. कई ऐसे अपराधी जो अपराध की दुनिया के बादशाह है वो अब क्राइम की दुनिया को अलविदा कह कर खुद थाने में पहुंच रहे हैं. आपको बता दें कि ये अपराधी खुद गले में तख्ती टांग कर कोतवाली पहु्ंचा तो एक बार को थाने में तैनात पुलिसकर्मी भी चौक गए. थाने पहुंचकर गैंगस्टर ने बताया कि वो पुलिस की गोली का शिकार नही होना चाहता इसलिए खुद को सरेंडर करने आया है.

एसएसपी ओपी सिंह ने बताया कि सहसवान कोतवाली इलाके के गांव खैरपुर खैराती का रहने वाला मोहम्मद आलम पुत्र नूर मुहम्मद कुख्यात अपराधी है ये अपराधी गौकशी जैसे अपराधो में भी लिप्त है.  नूर मुहम्मद के सिर पर आधा दर्जन गंभीर मुकद्द्मे दर्ज हैं और गैंगस्टर की कार्यवाही भी उसपर हो चुकी है.  नूर मुहम्मद खुद चलकर गले में तख्ती लटकाकर थाने आया है उसको गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने शपथ ली है कि अब वह कभी भी अपराध नहीं करेगा. इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ- साफ दिख रहा है कि नूर मुहम्मद खुद चलकर थाने पहुंचा है, उसके गले में एक तख्ती लटकी दिखाई दे रही है. जिस में कुछ लिखा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि अपराधी दोनों हाथ खड़े कर पुलिस के सामने सरेंडर कर रहा है.  

यह भी पढ़े- Parliament Security Breach: संसद सुरक्षा में सेंध लगाने के आरोपी सागर ने कहा- कुछ गलत नहीं किया है..., घरवालों के सामने खोली जुबान

Read More
{}{}