trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02121780
Home >>UP Crime

बदायूं में बिना सिर वाली लाश का खुला राज, हनीट्रैप में फंसा कर शख्स को उतारा मौत के घाट

up news: कुछ दिन पहले हुई बांके लाल की हत्या का पुलिस नें खुलासा किया है. पुलिस नें हत्या करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है. पुलिस का दावा है कि हत्या सुपारी देकर कराई गई थी.

Advertisement
Murder (File Photo)
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 21, 2024, 08:08 PM IST

up news: उत्तर प्रदेश के बदायूं में  कुछ दिन पहले हुई बांके लाल की हत्या का पुलिस नें जांच किया है. पुलिस नें हत्या करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है. पुलिस का दावा है कि हत्या सुपारी देकर कराई गई थी. दरअसल इस मामले में एक महिला भी शामिल है. महिला ने मृतक को पहले हनीट्रैप में फंसाया इसके बाद ट्यूबवेल पर बुलाया गया था.

बांके लाल की हत्या
बदायूँ में कुंवरगाँव थाना पुलिस नें कुछ दिन पहले हुई बांके लाल की हत्या का सफल अनावरण कर लिया है. पुलिस नें तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है. एसएसपी के मुताबिक थाना कुवरगांव क्षेत्र में कुछ दिन पहले बाकें लाल की गर्दन काटकर हत्या की गई थी. जहां शव ट्यूबवेल के पास मिला. जिसका सिर धड़ से अलग था. मृतक की उम्र करीब 55 वर्ष थी. इस संबंध में मृतक के भाई राजपाल ने अपने गांव के ही नेत्रपाल और अन्य चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था.

पुलिस का दावा है कि जिनको नामजद किया था. उनकी नामजदगी गलत पाई गई है और 1998 में हुई हत्या का बदला लेने के लिए मुकद्दम उर्फ बांके की हत्या की गई थी. फर्जी सिम खरीद कर महिला ने पहले बांके को अपने प्रेमजाल में फंसाया और बाद में उसको मिलने के लिए ट्यूबवेल पर बुलाया और हत्या कर दी. बुधवार थाना पुलिस और एसओजी सर्विलांस टीम की कार्यवाही से हत्या का खुलासा किया गया है. उन्होने यह भी बताया की आरोपियों नें कुछ पुरानी रंजिश के चलते बांके लाल की हत्या की है.

यह भी पढ़ें- Lucknow news: चोरी करने के लिए चोरों ने अपनाई गजब तरकीब, पुलिस भी रह गई हैरान

Read More
{}{}