trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02167322
Home >>UP Crime

Budaun News: मेरे पास रिकॉर्डिंग है... बदायूं में बच्चों के कातिल साजिद के भाई जावेद ने पकड़े जाने पर उगले राज

Budaun Murder Case News: पुलिस ने बदायूं में 2 बच्चों की निर्मम हत्या को अंजाम देने के आरोपी मृतक साजिद का भाई जावेद को देर रात गिरफ्तार कर लिया. आरोपी जावेद का मोबाइल बंद आ रहा था.

Advertisement
badaun murder case
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 21, 2024, 01:07 PM IST

Badaun Murder Case Update​: बदायूं हत्याकांड से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, मामले का दूसरा आरोपी यानी मृत हत्या आरोपी साजिद का भाई जावेद को देर रात बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया. बदायूं में 2 बच्चों की हत्या करने के आरोपी जावेद ने घटना के बाद मोबाइल बंद कर लिया था और दिल्ली भाग गया था. देर रात सेटेलाइट बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल, बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस के हवाले कर दिया है. 

मैंने फोन ऑफ कर दिया था
बस स्टैंड से पुलिस ने जावेद को जब पकड़ा गया तो उसने कहा कि मैं बदायूं के लिए आया लेकिन वहां पब्लिक बहुत थी इसलिए मैं सीधा दिल्ली भाग गया. उसने कहा कि मैं यहां बरेली सरेंडर करने आया हूं. उसने कहा कि मेरे फोन पर कई लोगों की कॉल आ रही थी इस कारण मैंने फोन ऑफ कर दिया था. उसने कहा- बड़े भाई ने किया था, मैंने कुछ भी नहीं किया. इस दौरान लोगों उससे उसका आधार कार्ड देखकर उनका नाम चेक किया.

और पढ़ें- बदायूं में बच्चों का दूसरा कातिल गिरफ्तार, खुलेगा बेरहमी से बच्चों के मर्डर का राज-सूत्र

25 हजार रुपये का इनाम
फिलहाल, जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया में पर वायरल हो रहा है. जावेद दिल्ली से आ कर बरेली में सरेंडर करने की फिराक में था लेकिन बारादरी थाना क्षेत्र के सेटेलाईट बस स्टैंड से पुलिस ने जावेद को पकड़ा लिया. पुलिस ने जावेद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. पुलिस ने बदायूं में 2 बच्चों की हत्या की वारदात को अंजाम देने के मामले में शामिल मृतक साजिद का भाई और हत्या आरोपी जावेद को देर रात बरेली से धर लिया. हालांकि जावेद ने कहा है कि वो खुद सरेंडर करने बरेली आया है.बता दें कि दोनों मृत बच्चों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई जिसमें जानकारी मिली कि साजिद ने कुल 23 वार किए. एक बच्चे पर 14 वार किए गए तो वहीं दूसरे बच्चे पर 9 वार के पाए गए. साजिद की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया कि साजिद को कुल 3 गोली लगी थी.

VIDEO: Badaun Double Murder Case: बदायूं हत्याकांड के दूसरे हत्यारे जावेद का सरेंडर, खुलेगा बच्चों की बेरहमी से हत्या का राज

Read More
{}{}