Home >>UP Crime

Crime News: बिजनौर में लापता युवक की गला रेतकर हत्या, आम के बाग में मिली लाश

Murder News: यूपी के बिजनौर में युवक की धारदार हथियार से वार कर कर दी हत्या. युवक हत्या की पिछली सुबह से ही लापता था. युवक की लाश देर रात खून से लथ पथ एक आम के बाग में मिली. मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच में जुटी.

Advertisement
Crime News: बिजनौर में लापता युवक की गला रेतकर हत्या, आम के बाग में मिली लाश
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 13, 2024, 01:29 PM IST

राजवीर चौधरी /बिजनौर : उत्तरप्रदेश के बिजनौर में युवक की हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी. युवक की हत्या होने से गांव मे मचा हड़कंप. युवक की हत्या हो जाने से परिजनों का रो रोकर हुआ बुरा हाल.  युवक कल सुबह से ही घर से लापता था. युवक परिजनों ने हत्या की आशंका जताई. इस की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेजा. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल यह पूरा मामला थाना शहर कोतवाली इलाके के गांव पैदा का है. जहाँ का रहने वाले बिजेंद्र सिंह कल सुबह घर से निकला था लेकिन वह शाम तक घर वापिस नहीं आया तो परिजन बिजेंद्र की तलाश करने लगे. तो देर रात करीबन 8 बजे परिजनों को सूचना मिली कि गांव के पास ही एक आम के बाग में बिजेंद्र की लाश पड़ी हुई है. हत्या की सूचना मिलने पर गांव वाले और बिजेंद्र के परिजन आम के बाग मे पहुंचे और वहाँ पर बिजेंद्र की खून में लथ पथ लाश पड़ी हुई मिली थी. 

मौके पर पुलिस के आला अफसर पहुंचे
मृतक बिजेंद्र के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. हत्या की सूचना मिलने पर बिजनौर पुलिस विभाग में हड़कंप सा मच गया और पुलिस के आला अफसर भी घटना स्थल पर मुआयना करने पहुंचे. पुलिस ने मृतक बिजेंद्र की लाश को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और इस मामले की जांच में जुटी.

एसपी सिटी घटना स्थल पर पहुंचे
वही घटना स्थल पर पहुंचे एसपी सिटी संजीव बाजपेई का कहना है कि गहनता से जांच की जा रही है और इस घटना में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कड़ी से कार्यवाही की जायेगी. 

और पढ़े - यूपी में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, पांच IAS अफसर इधर से उधर, देखें ट्रांसफर लिस्ट

और पढ़े - हल्द्वानी हिंसा मास्टरमाइंड पर धामी सरकार का शिकंजा, वसूली के लिए भेजा 2.44 लाख रुपये का नोटिस

{}{}