trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01851340
Home >>UP Crime

सब्‍जी में नमक ज्‍यादा होने पर कलयुगी पिता ने खोया आपा, मासूम बेटी पर चाकू से हमला, यूपी में सनसनीखेज मामला

Banda News : एक पिता अपने ही बेटी पर हैवान बन गया. महज सब्जी में नमक ज्यादा होने पर पिता ने बेटी की चाकू से गोदकर उसे घायल कर दिया. आवाज सुनकर मकान मालिक मौके पर पहुचीं और उसने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घायल युवती को बाहर निकाला.

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 02, 2023, 03:20 AM IST

अतुल मिश्रा/बांदा : यूपी के बांदा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता अपने ही बेटी पर हैवान बन गया. महज सब्जी में नमक ज्यादा होने पर पिता ने बेटी की चाकू से गोदकर उसे घायल कर दिया. आवाज सुनकर मकान मालिक मौके पर पहुचीं और उसने पुलिस को बुलाया. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घायल युवती को बाहर निकाला. युवती का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि सीने और कमर में वार किया है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह मामला शहर कोतवाली इलाके का है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपने ही बेटी पर सब्जी में नमक ज्यादा होने पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके में मकान मालिक पहुंची और उसने पुलिस को बुलाया. इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और बच्ची को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया.  यहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है. 

मां का हो चुका है निधन 
वहीं बच्ची की मां की पहले ही मौत हो चुकी थी. घर में पिता और दो सगी भाई बहनें ही रहती हैं. मकान मालिक ने बताया कि पिता शराब पीने का आदी है, पहले कभी ऐसा नहीं किया लेकिन पता नहीं अचानक ऐसे कैसे कर दिया. 

मानसिक रूप से कमजोर है पिता 
वहीं इस पूरे मामले पर डीएसपी अम्बुजा त्रिवेदी ने बताया कि थाना कोतवाली नगर के सर्वोदय नगर में एक व्यक्ति जो मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है उसने अपनी बच्ची को चाकू मारकर घायल कर दिया, तत्काल पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

Watch: चांद पर अपना रास्ता तलाश रहा चंद्रयान-3 का रोवर, ISRO ने शेयर किया नया वीडियो

Read More
{}{}