trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02078166
Home >>UP Crime

Aligarh news: अलीगढ़ में नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म का मामला, मेडिकल रिपोर्ट में होगा खुलासा

Aligarh news: अलीगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपको झकझोरकर रख देगा. नगर कोतवाली इलाके में एक युवक ने 8 साल के नाबालिग बच्चे के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Advertisement
Aligarh news
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 25, 2024, 05:10 PM IST

Aligarh news: अलीगढ़ जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर एक बच्चे के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं पीड़ित बच्चे को डाक्टरी परीक्षण के लिए मलखान सिंह जिला अस्पताल में भेज दिया है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल नगर कोतवाली थाना इलाके में एक 8 वर्षीय बच्चे के साथ पड़ोसी युवक बहला फुसलाकर कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस घटना की जानकारी पीड़ित बच्चे ने परिजनों को बताई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है. पीड़ित बच्चे के पिता का आरोप है कि वह गरीब परिवार से है और बाहर मजदूरी करके अपना पेट पलता है, घटना के बारे में बच्चों ने जानकारी दी है.

जिला अस्पताल चिकित्सक डॉक्टर विपिन कुमार ने बताया 8 वर्षीय बच्चे को नगर कोतवाली पुलिस द्वारा जिला अस्पताल लाया गया था. उसका अभी मेडिकल परीक्षण किया है. स्लाइट बनाकर परीक्षण के लिए भेज दी है. बच्चों को सर्जन के लिए रेफर कर दिया गया है बाकी रिजल्ट आने पर पता चलेगा क्या हुआ है. 

क्षेत्राधिकारी अभय कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना कोतवाली का एक प्रकरण संज्ञान में है. जिसमें मुझे अवगत कराना है कि वादी द्वारा एक तहरीर प्राप्त हुई है. जिसमें कहा गया है कि उसके पुत्र के साथ एक व्यक्ति द्वारा कुकर्म किया गया है. जिस संदर्भ में थाना कोतवाली पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को हिरासत में लेकर अन्य कार्रवाई की जा रही है.
 
यह भी पढ़े - Noida News: नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

Read More
{}{}