trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02227745
Home >>चित्रकूट

सिर्फ 200 रुपये को लेकर चली गई 3 लोगों की जान, चित्रकूट की ये खबर हिलाकर रख देगी

Chitrakoot News : पति द्वारा अपने मां को 200 रुपये देने से नाराज महिला ने अपने दो मासूम बच्‍चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 

Advertisement
Chitrakoot woman jumped into well
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Apr 29, 2024, 07:42 PM IST

Chitrakoot News : यूपी के चित्रकूट से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पति द्वारा अपने मां को 200 रुपये देने से नाराज महिला ने अपने दो मासूम बच्‍चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, चित्रकूट के ऊंचाडीह का मजरा झलमल निवासी सबित लाल कोल अपने परिवार के साथ रहता है. सबित लाल कोल ने बताया कि सोमवार को उसकी मां शियावती अपने मायके बरगढ़ थाना क्षेत्र के लमही गांव जा रही थी. इसलिए उसने अपनी मां को 200 रुपये देकर इलाज के लिए अस्‍पताल चला गया. आधे घंटे बाद जब वह घर आया तो देखा कि पत्‍नी अंजू और दो बच्‍चे तीन वर्षीय सुधीर और 8 माह का सुदीप घर में नहीं थे. घर में आवाज लगाने पर जब कहीं नहीं दिखे तो सबित आसपास ढूंढने लगा. 

कुएं में तैरता मिला तीनों का शव 
इसबीच गांव के लोग भी तीनों की तलाश करने लगा. गांव के लोगों ने जब कुएं में देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई. तीनों का शव कुएं में तैर रहा था. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को बाहर निकलवाया. इसके बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए जिला मुख्‍यालय भेज दिया. एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्‍जे में ले लिया गया है. 

यह बताई जा रही वजह 
शुरुआती पूछताछ से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सबित द्वारा मां को 200 रुपये दिए जाने से पत्‍नी नाराज हो गई थी. गुस्‍से में पत्‍नी अंजू ने दोनों बच्‍चों को रस्‍सी से कमर में बांधकर छलांग लगा दी. उन्‍होंने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : Ghaziabad News: बेटी के प्रेमी को फौजी पिता ने गोलियों से भूना, गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात
 

 

Read More
{}{}