trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01661556
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

चंदौली में दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, तीन की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

 Chandauli Road Accident: चंदौली में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

Advertisement
Chandauli Road Accident
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 21, 2023, 01:21 PM IST

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. यहां एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक में घुस गई, जिससे कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, कार बिहार से वाराणसी की तरफ जा रही थी. तभी  सदर कोतवाली क्षेत्र के झांसी गांव के समीप नेशनल हाईवे 2 पर घटना हुई.  मौके पर पहुंची एनएचआई और पुलिस टीम ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा. वहीं, कार में फंसे शवों को निकाल कर पीएम हाउस भेजा गया है.  एनएचआई ने दोनों वाहनों को सड़क से हटा कर थाने भेज दिया है . 

घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि आज प्रातः काल बिहार के रोहतास की तरफ से i10 हुंडई कार में कुछ लोग सवार होकर विंध्याचल धाम दर्शन करने के लिए जा रहे थे. चंदौली सदर थाना क्षेत्र के हाईवे के किनारे एक खड़ी डीसीएम में हुंडई कार पीछे से घुस गई. प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि चालक को नींद आ गई या उसके लापरवाही से घटना हुई है. सूचना प्राप्त होने पर दुर्घटना के तत्काल पुलिस द्वारा वहां पहुंचकर राहत व बचाव कार्य किया गया. मौके पर तीन व्यक्तियों की मृत्यु हो गई. शेष लोगों को तत्काल इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. उसमें से घायलों को ट्रामा सेंटर बीएचयू रेफर किया गया. विधिक कार्रवाई की जा रही है. 

घटना में कार सवार रोहतास जिले के बघेला थाना क्षेत्र के विशंभरपुर निवासी राज किशोर चौधरी 32 वर्ष उनके पुत्र आरूष पटेल 5 वर्ष और शिवपुरा थाना क्षेत्र के मोहल्ला निवासी शैलेश कुमार 22 वर्ष की मौत मौके पर मौत हो गई. 

Watch: 23 अप्रैल को मेष राशि में अस्त हो रहे ग्रहों के राजकुमार बुध, इन राशि के जातकों पर होगी धन वर्षा

Read More
{}{}