trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01785994
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Bulandshahr: मकान का लेंटर गिरने से बड़ा हादसा, मलबे में दबा परिवार, 4 की मौत

Bulandshahr house lentar collapsed: बुलंदशहर में मकान का लेंटर गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई. 

Advertisement
Zee Media Bureau|Updated: Jul 19, 2023, 09:28 AM IST

बुलंदशहर: मकान का लेंटर गिरने से बड़ा हादसा हो गया. यहां मकान में सो रहा परिवार मलबे में दब गया. इस हादसे में 4 की मौत हो गई. एक बच्चे को सकुशल निकाला गया है. इस घटना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए सभी मृतकों को 4 लाख का मुआवजा और क्षतिग्रस्त मकान का मुआवजा दिए जाने के निर्देश दिए हैं. 

मंगलवार को ही पड़ा था लेंटर 
मामला बुलंदशहर के थाना नरसेना क्षेत्र के गांव मवाई गांव का है. जानकारी के मुताबिक, मकान की ऊपरी मंजिल पर कल ही लेंटर डाला गया था. परिवार के पांच लोग निचले फ्लोर में सो रहा थे. इसी दौरान लेंटर गिर गया. पुलिस का दावा है कि हादसे में परिवार के 4 लोग मलबे में दबे थे. रेस्क्यू में एक मासूम को सुरक्षित निकाला गया है. जबकि अन्य चार लोगों की मौत हो गई. 

सीओ भी मौके पर मौजूद
मलबे से चार लोगों के शव निकाले गए है. हादसे से गांव में अफरातफरी का माहौल है. सीओ समेत कई टीमें मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य में जुटी हैं. पूरे घटनाक्रम पर डीएम बुलंदशहर सीपी सिंह ने बताया कि बीते रात थाना नर्सेना के गांव मवाई के रहने वाले राजपाल सिंह ने अपनी पहली मंजिल पर लेंटर डाला था. बीते दिन ज्यादा बारिश होने के चलते सुबह 4 बजे लेंटर भरभराकर नीचे गिर गया, जिससे नीचे कमरे में सो रहे राजपाल उनकी धर्मपत्नी और दो बेटों की मौत हो गई. पूरे मामले का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेते हुए सभी आला अधिकारियों को घटनास्थल पर भेजा है. वहीं सभी मृतकों को 4 लाख का मुआवजा और मकान क्षतिग्रस्त का मुआवजा दिया जाएगा. 

अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ...

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1786085","source":"Bureau","author":"Pradeep Kumar Raghav ","title":"मकान का लेंटर गिरने से पूरा परिवार दबा, एक बच्चे को बचाया गया, रेस्क्यू जारी","timestamp":"2023-07-19 09:31:03","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Bulandshahr Lenter Collapsed: बुलंदशहर के नरसेना थाना क्षेत्र के मवाई गांव में एक लेंटर गिर गया. इस हादसे में मकान में सो रहे परिवार के चार सदस्य चपेट में आ गए. जानकारी के मुताबिक बीते रोज ही ऊपरी मंजिल पर लेंटर डाला गया था. वहीं राहत और बचाव कार्य में एक बच्चे को सुरक्षित बचा लिया गया है.

\n","playTime":"PT2M22S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_UP_UK/1907ZUP_BLD_PRUP.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/up-uttarakhand/video/under-construction-building-lenter-collapsed-family-got-buried-in-bulandshahr/1786085","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/07/19/1967888-bulandshahr.jpg?itok=VKH2Kd6Z","section_url":""}
{}