trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02171672
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

बदायूं डबल मर्डर के बाद बवाल मचाने वालों की खैर नहीं, यूपी पुलिस CCTV से कर रही पहचान

Budaun Case: बदायूं के बाबा कॉलोनी में बीते 19 मार्च को साजिद नाम के शख्‍स ने दो सगे भाइयों की धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था. वहीं, तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस घटना के बाद स्‍थानीय लोग उग्र हो गए थे.

Advertisement
Budaun Double Murder Case
Stop
Amitesh Pandey |Updated: Mar 24, 2024, 12:07 AM IST

Budaun Case: बदायूं में दो बच्‍चों की हत्‍या के बाद हुए बवाल को पुलिस ने संज्ञान ले लिया है. पुलिस सीसीटीवी की मदद से बवाल करने वालों की पहचान कर रही है. दो मासूम भाइयों की हत्‍या के बाद गुस्‍साई भीड़ ने तोड़फोड़ और आगजनी की थी. पुलिस ने 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, बदायूं के बाबा कॉलोनी में बीते 19 मार्च को साजिद नाम के शख्‍स ने दो सगे भाइयों की धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था. वहीं, तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस घटना के बाद स्‍थानीय लोग उग्र हो गए थे. गुस्‍साई भीड़ ने आरोपी साजिद की दुकान समेत कई खोखे में आग लगा दी थी. इतना ही नहीं दुकान से सामान बाहर निकाल कर तोड़फोड़ भी की गई थी. पत्रकारों से भी हाथापाई की गई थी. एंबुलेंस को भी भीड़ ने रोक कर जमकर उत्‍पात मचाया था. पुलिस ने 60 अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज की थी. 

भीड़ ने जमकर मचाया था उत्‍पात 
इसके बाद कई थानों की पुलिस बुलाकर भीड़ को काबू में किया गया था. घटना के कुछ ही घंटे बाद पुलिस और साजिद का आमना-सामना हो गया था. पुलिस ने साजिद को को एनकाउंटर में मार गिराया था. साथ ही पुलिस ने साजिद के भाई जावेद को भी गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने जावेद को भी आरोपी बनाया है. अब इस मामले में बदायूं पुलिस ने उत्‍पात मचाने वालों पर एक्‍शन लेने का फैसला किया है. 

उत्‍पात मचाने वालों की पहचान की जा रही 
बदायूं पुलिस सीसीटीवी की मदद से उत्‍पात मचाने वालों की पहचान कर रही है. इसके लिए तीन टीमों का गठन भी कर दिया गया है. इसके अलावा साजिद एनकाउंट मामले की डीएम ने मजिस्ट्रेटी जांच कराने के निर्देश दिए हैं. डीएम ने 15 दिनों में जांच कर रिपोर्ट सौंपने को कहा है. वहीं, बाबा कॉलोनी में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए फोर्स तैनात है. पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : हल्‍द्वानी रेलवे स्‍टेशन को बम से उड़ाने वाला था हैरिस फारूक, ATS की पूछताछ में ISIS इंडिया प्रमुख ने किए बड़े खुलासे
 

Read More
{}{}