trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01908432
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Kaushambi news: शव को कफन से ढकने के नाम पर अवैध वसूली, कहा - बिना पैसे के नहीं देगे शव

Kaushambi news: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक रिश्वतखोरी का मामला सामने आया है. जिसमे पोस्टमार्टम हाउस के कर्मचारी शव को कफन से ढकने के चार्ज के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है.    

Advertisement
Kaushambi news: शव को कफन से ढकने के नाम पर अवैध वसूली, कहा - बिना पैसे के नहीं देगे शव
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 10, 2023, 12:17 PM IST

Kaushambi news: कौशांबी जिले में पोस्टमार्टम हाउस के कर्मचारी का अवैध वसूली की जा रही है. बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम के बाद वहां पर मौजूद कर्मचारी लाश को पैक करने के नाम पर अवैध वसूली करते हैं. कुछ दिन पहले भी अवैध वसूली का एक एक खबर सामने आई थी जिसका अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए करवाई भी की थी. लेकिन कर्मचारी सुधारने का नाम नहीं ले रहे हैं.

संदीपन घाट थाना क्षेत्र के रहने वाले मृतक महादेव की हत्या उसके ही छोटे भाई भगवती ने महज एक मुट्ठी सरपट के लिए सर पर लाठी मार कर कर दी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जहां पर पोस्टमार्टम होने के बाद वहां के कर्मचारियों ने ₹2000 की डिमांड किया, कहां की अगर पैसा नहीं दोगे तो शव को कफ़न में पैक नहीं किया जाएगा. अपने से शव को कफन दफन कर लो. 

मजबूर परिजन क्या करते. उन्होंने कर्मचारियों को 2000 रुपय शव को कफन के अंदर रखने के लिए दे दिए. वहां पर मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद सीएमओ कौशांबी ने जांच के बाद कार्रवाई करने के आदेश दे दिए है.

यह भी पढ़े- Deoria Hatyakand: देवरिया के फतेहपुर में धारा 144 लागू, आरोपी प्रेमचंद के अवैध कब्जे मामले में सुनवाई आज

Read More
{}{}