trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01952189
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Hamirpur News: कुतिया 9 बच्चों की मां बनी तो मालिक ने पूरे गांव को दे डाला भोज, ढोल-नगाड़े के साथ अनोखे अंदाज में जश्न

Hamirpur: कुतिया ने 9 बच्चों को दिया जन्म तो मालिक मालकिन ने धूमधाम से भोजन कराया सोहर गीत गाते हुए कुतिया का श्रंगार किया. 

Advertisement
villagers Bhoj  Hamirpur Uttar Pradesh
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 09, 2023, 04:14 PM IST

उत्तर प्रदेश: यूपी के हमीरपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक पालतू कुतिया ने एक साथ 9 बच्‍चों का जन्‍म दिया है. इस खुशी को जाहिर करते हुए कुतिया की मालकिन ने पूरे गांव को दावत दे दी. मालकिन ने पूरे गांव में मिठाई आदि बंटवाकर सोहर गीत का भी आयोजन किया. इसके अलावा गांव वालों के लिए भोज की भी व्‍यवस्‍था की गई थी. इसकी चर्चा हर जगह हो रही है.

क्या है मामला 
हमीरपुर मुख्यालय के मेरापुर मोहल्ले की रहने वाली राजकली ने एक कुतिया पाल रखी है, जिसने एक साथ नौ बच्चो को जन्म दिया है, इसी खुशी में उन्होंने कुतिया के पैरों में महावार लगा कर उसे सजाया गीत गाये कुतिया के मालिक-मालकिन ने नौ बच्चो के जन्म पर खुशी में छटी मनाई  इस मौके पर गांव के अलावा रिश्तेदारों को पूड़ी सब्जी कड़ी चावल खिलाए गए है.

बच्चों की तरह कुतिया की छटी
कुतिया की मालकिन बेहद खुश है, महिला में बताया की उन्होंने बच्चो की तरह से कुतिया की छटी मनाई है. और ऐसा कर उन्हें बहुत खुशी हो रही है.  

Watch: अयोध्या में संग्राहलय बनाने समेत 14 प्रस्तावों पर लगी यूपी कैबिनेट की मोहर, राम नगरी में पहली बार हुई कैबिनेट की बैठक

Read More
{}{}