trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01964789
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Basti News: लेडी मजिस्ट्रेट के घर दरवाजा तोड़ घुस गया नायब तहसीलदार, कपड़े फाड़े और रेप की कोशिश

Basti News: बस्‍ती में विवादों को पलभर में सुलझाने वाली लेडी मजिस्ट्रेट को अपनी इज्‍जत और जान बचाने के लिए बेड के नीचे छिपना पड़ना. यहां सदर तहसील के नायब तहसीलदार पर घर में घुसकर रेप की कोशिश के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. 

Advertisement
Basti Rape attempt
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 19, 2023, 06:47 PM IST

राघवेंद्र सिंह/बस्‍ती: यूपी के बस्‍ती जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां विवादों को पलभर में सुलझाने वाली लेडी मजिस्ट्रेट को अपनी इज्‍जत और जान बचाने के लिए बेड के नीचे छिपना पड़ना. सदर तहसील के नायब तहसीलदार पर घर में घुसकर महिला नायब तहसीलदार से रेप की कोशिश का आरोप लगा है. महिला नायब तहसीलदार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गई.  

घर में अकेली थीं, तभी धमक पड़ा आरोपी 
दरअसल, सदर तहसील में तैनात लेडी मजिस्ट्रेट 12 नवंबर की रात घर में अकेली थीं. आरोप है कि नायब तहसीलदार रात करीब 1 बजे अचानक घर का दरवाजा खटखटाने लगे. आरोप है कि जब लेडी मजिस्ट्रेट ने दरवाजा नहीं खोला तो नायब तहसीलदार पीछे के दरवाजे को तोड़कर घर में घुस आए. 

बेड के नीचे छिपकर बचाई जान 
आरोप है कि नायब तहसीलदार ने पहले जमकर पिटाई की. इसके बाद दुष्‍कर्म की कोशिश की. विरोध किया तो शरीर के कई हिस्‍सों पर दांत से काट लिए. इतना ही नहीं पर्श पर भी पटक जबरदस्‍ती करने लगा, विरोध करने पर गला दबाकर हत्‍या की कोशिश की. किसी तरह बेड के नीचे छिपकर जान बचानी पड़ी. 

परिजनों के साथ थाने पहुंची लेडी मजिस्ट्रेट
लेडी मजिस्ट्रेट ने बताया कि नायब तहसीलदार की इस करतूत की वजह से वह घर में ही तीन दिनों तक डरी सहमी रहीं. 15 नवंबर को तीन दिन की छुट्टी लेकर अपने माता-पिता के पास चली गईं. इसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी नायब तहसीलदार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. 

इन धाराओं में मुकदमा दर्ज 
पूरे मामले में एएसपी दीपेंद्र चौधरी कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. नायब तहसीलदार के खिलाफ धारा 376, 307, 452, 323, 504, 354, 511 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.  मामले की कोतवाली पुलिस से जांच कराई जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Watch: नहाय, खाय से हुई छठ महापर्व की शुरुआत, देखें कैसे सज रहे घाट और बाजार

Read More
{}{}